ज्वैलर से 70 लाख के गहने लूटने के आरोपी और खरीददार पहुंचे जेल

ज्वैलर से 70 लाख के गहने लूटने के आरोपी और खरीददार पहुंचे जेल

जोधपुर, शहर के धवा के पास में गत 10 अप्रेल को ज्वैलर से 12 सौ ग्राम सोना और 17 किलो चांदी के जेवरात की डकैती के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों और जेवरात खरीदने वाले सुनार को आज रिमाण्ड अवधि खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया। जहां से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपियों से चार सौ ग्राम से ज्यादा सोना और 11 किलो चांदी के जेवरात बरामद किए थे। अन्य अभियुक्त फिलहाल हाथ नहीं लगे हैं। उनके पकड़े जाने पर शेष रकम की बरामदगी हो सकेगी।

उल्लेखनीय है कि गत 10 अप्रेल की रात को धवा निवासी सुनार बाबूलाल पुत्र मंगलाराम सोनी से डकैती हुई थी। कार में सवार होकर आए बदमाशों ने उनसे 12 सौ ग्राम सोना और 17 किलो चांदी के जेवर लूट कर ले गए थे। उनकी मोपेड को टक्कर मार कर बाद में वारदात को अंजाम दिया गया। सुनार से तकरीबन 70 लाख की लूट हुई थी।

पुलिस ने इसमें गोदावास निवासी शिवलाल के पास से 126 ग्राम सोना एवं 1.125 ग्राम चांदी के जेवर बरामद किए। पुरखावास के भगाराम के पास से 163.3 ग्राम सोना एवं 2.125 ग्राम चांदी, विक्रम गोदारा के पास से 5. 986 ग्राम चांदी के जेवर और प्रकाश पुत्र बुधाराम से 100 ग्राम सोना और 1.200 ग्राम चांदी के जेवरात बरामद हुए। सुनार रमेश सोनी को भी गिरफ्तार कर उसके पास से 39 ग्राम सोना एवं 756 ग्राम चांदी के आभूषण को जब्त किया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews