bus-conductors-relative-was-kidnapped-and-beaten

बस कंडक्टर के रिश्तेदार का अपहरण कर मारपीट

जोधपुर,शहर के मिल्कमैन कॉलोनी क्षेत्र से एक बस कंडक्टर व रिश्तेदार के अपहरण कर मारपीट करने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ है। आरोपियों और पीडि़तों के बीच पुराना विवाद सामने आया है। घटना में शास्त्रीनगर पुलिस जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि पर्चा बयान में पीडि़त पप्पू राम पुत्र देवाराम जाट निवासी ग्वालनाडा थाना कल्याणपुर बाड़मेर ने बताया वह पिछले 5 माह से मिल्क मैन कॉलोनी गली नंबर 6-7 के बीच किराए के मकान में रहता है। दो-तीन दिन से मेरे पास मेरा रिश्तेदार जेठाराम पुत्र लूणा राम जाट निवासी गोदावास आया हुआ था। 12 जून को मैं व जेठाराम मेरे किराए के कमरे में थे। दोपहर 2 बजे के करीब जालाराम तेतरवाल व महेश लेगा आदि दोनों कमरे में आए। दोनों ने उसे साथ चलने को कहा तब मैं और मेरा रिश्तेदार जेठाराम उनके साथ कमरे से बाहर आए।

ये भी पढ़ें- सूने मकान से नगदी जेवर चोरी

गाड़ी में डालकर ले गए, मारपीट का आरोप 

बाहर गाड़ी में भैराराम जाट व दलपत सारण भी बैठे थे। दोनों ने मुझे गाड़ी में बिठा दिया। यहां से गांगाणा फांटा होते हुए जानादेसर लेकर गए। बाद में हमारी दोनों आंखों पर तोलिया बांध दिया और हमें दूसरी गाड़ी में बैठा दिया। वहां से मंडली से आगे सुनसान जगह पर ले गए। उसके साथ लाठी-डंडे और लोहे के पाइप से मारपीट की।

ये भी पढ़ें- महात्मा गांधी नरेगा में मेट मजदूरी अब 255 रुपए प्रति दिन

कई लोगों ने की मारपीट

रिपोर्ट के अनुसार आंखें खोलने पर उनके सामने कई लडक़े खड़े थे जिन्होंने मुंह बांध रखे थे। मारपीट के बाद दोनों को पिकअप में डालकर मंडली गांव के पास रोड के किनारे डाल कर चले गए। गांव वालों ने देखा और 108 एंबुलेंस से मंडली हॉस्पिटल लेकर गए। यहां से उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews