ब्लूमिंग लोटस स्कूल ने मनाया स्पोर्ट्स डे

ब्लूमिंग लोटस स्कूल ने मनाया स्पोर्ट्स डे

जोधपुर,ब्लूमिंग लोटस स्कूल ने मनाया स्पोर्ट्स डे। शहर के ब्लूमिंग लोटस स्कूल में स्पोर्ट्स डे बड़े धूम धाम से मनाया गया। इस अवसर पर विभिन्न खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने बढचढ कर भाग लिया।
कोच मनीषा प्रजापत ने बताया कि बच्चों ने अपनी रुचि के अनुसार विभिन प्रकार के खेल प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिभा को दर्शाया।
उन्होंने बताया कि ज्वेलियन थ्रो, शॉटपुट थ्रो,रेस,ओपिकल रेश,फोग रेश,लंगड़ी टाग आदि विशेष रुचि दिखाते हुए बढ़चड़ कर हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें – यौन शोषण का आरोप

विजेता प्रथम द्वितीय वे तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को क्रमशः गोल्ड, सिल्वर व ब्रॉन्ज मेडल प्रदान कर पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के अन्त में स्कूल संचालक मनीष माथुर और कल्पना प्रजापत ने बच्चों को मेडल पहनाए। इस अवसर पर स्कूल संचालक ने संबोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलते हुए आगे बढ़ना चाहिए। खेलों में बच्चों का परफॉर्मेंस बेहतर होने से बच्चों की मानसिक गतिविधि में वृद्धि होती है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन एक टीम वर्क की तरह होते हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts