शौक मौज के लिए चुराता था एसयूवी,आखिर पकड़ा गया

जोधपुर, शहर की बोरानाडा थाना पुलिस ने लूट व वाहन चोरी के मामले में बुधवार को खुलासा करते हुए तीन वाहन जब्त किए व एक शातिर को गिरफ्तार किया। बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि लूट व चोरी के मामले में जालोर के सांचोर स्थित डेडवा निवासी विकास पुत्र बाबूलाल विश्नोई को गिरफ्तार किया गया।

जिससे पूछताछ में पता चला कि वो शौक मौज के चलते कार लूट व चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। उसके पास से पुलिस ने चोरी की एक स्कोडा, लूटी हुई स्विफ्ट कार व एक अन्य कार बरामद की। शातिर ने पूछताछ में दो नामजद आरोपियों के नाम का भी खुलासा किया,जो लूट व चोरी की वारदातों में उसके सहयोगी थे। जिनमें भाटीप थाना करडा जालोर सुभाष विश्नोई पुत्र लाभूराम व जाखल, सांचोर निवासी कैलाश पुत्र जगराराम शामिल थे, जिनकी तलाश जारी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम के साथ मुखबिर तंत्र को मजबूत किया। इसके बाद फुटेज से बदमाश की पहचान हो पाई।
यूं देते वारदात को अंजाम
थानाधिकारी ने बताया कि गोविंद राम की ओर से रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें बताया कि 31 दिसंबर को डालीबाई चौराहा स्थित उनके घर पाल बारला बैरा जा रहे थे। तभी आशाराम आश्रम चौराहा पर तीन बदमाशों ने कार को रूकवाया और मारपीट करने लगे थे। इसके बाद कार की चाबी छीन लूट कर भाग निकले।
मौका लगते ही कार उड़ाई
सज्जनलाल सैनी की ओर से रिपोर्ट दी गई। जिसमें बताया कि 17 दिसंबर को पाल रोड स्थित बालाजी किराणा स्टोर के सामने उनकी कार खड़ी थी। तब वे दूध की थैली लेकर कार की तरफ बढ़े तो कार गायब मिली। बदमाश कार चोरी कर भाग गए थे।

फंसी कार भी ले भागे थे बदमाश

पूछताछ में पता लगा कि परिवादी अपने दोस्तों के साथ जा रहा था, तब पाल बाई पास रोड जिस पर  रिंग रोड बनाने का काम चल रहा है। यहां एक कार रेत में धंसी हुई मिली। जिस पर बदमाशों ने उसे रेत से निकालने के बहाने मदद देने का आश्वासन दिया। लेकिन बदमाश कार दौड़ाकर भाग निकले।