विभिन्न स्थानों से बोलेरो और बाइक चोरी

विभिन्न स्थानों से बोलेरो और बाइक चोरी

जोधपुर, शहर में अलग-अलग स्थानों से बाइक, बोलेरो और मोपेड चोरी के मामले पुलिस में दर्ज हुए हैं। पुलिस अब वाहन चोरों की तलाश में लगी है। प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि सोमानी कॉलेज स्थित गली नंबर 1 में रहने वाले साबिर पुत्र हुसैन बक्स की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी बोलेरो को अज्ञात चोर रात के समय चोरी कर ले गए। गाड़ी का फिलहाल पता नहीं चला है।

बासनी पुलिस ने बताया कि जयदेव नगर सांगरिया निवासी खरताराम पुत्र नैमा राम जाट की बाइक एक निजी स्कूल के सामने बासनी प्रथम फेज से चोरी हो गई। बोरानाडा पुलिस के अनुसार गहलोतों का बास गोलासनी राजीव गांधी नगर निवासी दौलतराम पुत्र चैनाराम माली अपनी स्कूटी लेकर डीपीएस सर्किल स्थित एक दुकान पर आया था। जहां से अज्ञात चोर उसकी स्कूटी को चुरा ले गया। इधर कुड़ी पुलिस ने बताया कि डीडीपी नगर बासनी प्रथम फेज निवासी दुर्गेश पुत्र भंवरलाल ने रिपोर्ट दी कि वह अपनी बाइक लेकर कुड़ी सेक्टर 1 गया था। जहां से अज्ञात चोर बाइक को ले गया।

आंगनवाड़ी केंद्र से सौर उर्जा प्लेट चोरी

लूणी पुलिस ने बताया कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता लोलावास की कमला पत्नी सांवलराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि आंगनवाड़ी केंद्र लोलावास से अज्ञात चोर सौर उर्जा संयंत्र की प्लेटों को चुरा ले गए।

आग लगाने के बाद मोबाइल टॉवर से बैटरियां चुराई

शहर के बनाड़ स्थित एक मोबाइल टॉवर पर लगी बैटरियों में आग लगाने के बाद उन्हें चुराकर ले जाने का मामला बनाड़ थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि इस बारे में पावटा सी रोड के रहने वाले भुवनेश शर्मा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि बनाड़ एरिया में उसकी एक मोबाइल कंपनी का टॉवर बना है। जहां पर अज्ञात चोरों ने पहले मोबाइल टॉवर की बैटरियों में आग लगा दी फिर उसे चुराकर ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts