भाजपा जोधपुर जिले की दसों सीटो पर जीतेगी चुनाव-अरूण सिंह

कांग्रेस के शासन से आक्रोशित जनता में भाजपा के प्रति उत्साह

जोधपुर,भाजपा जोधपुर जिले की दसों सीटो पर जीतेगी चुनाव-अरूण सिंह।भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रदेश के प्रभारी अरूणसिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा कमल के निशान और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी और भाजपा विजय का परचम लहरायेगी और कांग्रेस के गिनती के विधायक की विधानसभा पहुंचेगे। इसके साथ उन्होने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले की दस सीटें जिसमे मुख्यमंत्री की सरदारपुरा सीट पर भी भाजपा के विजय होने का दावा किया है। वे आज सुबह जोधपुर प्रवास पर पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होने कहा कि इस बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जादूगरी नहीं चलेगी और इस बार तो क्या अगले पच्चीस बरस तक कांग्रेस की सरकार बनने के सपने कांग्रेस को आते रहेगे।प्राकृतिक आपदा के चलते किसानों की फसल खराब होने के बाद ऋण माफी की माकूल व्यवस्था नहीं होने के कारण किसानों की निलाम हुई जमीनो को वापस दिलाने के सवाल को वह टाल गये।

यह भी पढ़िए- ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर रहेगा प्रतिबंध,पुलिस ने जारी की गाइड लाइन

उन्होने कहा कि आम जनता कांग्रेस के कुशासन से हताश हो गई है और अब उनको आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रति आक्रोश है और भाजपा का राज लाने का उत्साह नजर आ रहा है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान न तो महिलाएं सुरक्षित है और नहीं किसान और आम जनता यहां तक की युवाओं के सपने भी रोजगार के क्षेत्र में कुचले जा रहे हैं, जिसके चलते प्रदेश जिसके गृहमंत्री और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत है जहां पर उन्होने महिलाओं पर अत्याचार का इतिहास रचा गया है। जबकि युवाओं के सपने कुचलने के लिये पेपर लिक के प्रकरण में भी राजस्थान अव्वल रहा है।उन्होने कहा कि जहां गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने सत्ता में आने के दस दिन बाद किसानों के ऋण माफ कराने का झांसा देकर वोट हासिल किये लेकिन पांच साल में किसानों के ऋण तो माफ नहीं हुए लेकिन उनकी जमीने निलाम हो रही है।

इसे भी पढ़िए- उम्मेद क्लब के पूर्व पदाधिकारियों पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

उन्होने कहा कि कांग्रेस के शासन में मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना को सफल बता रहे हैं लेकिन वो 25 लाख के लाभार्थी का नाम तो खाली है। उन्होने कहा कि अस्पताल में डाक्टरों की और दवाईयों की कमी है जिसके चलते आमजन परेशान है। उन्होने बिजली के संबंध में बात करते हुए कहा कि सरकार बिजली उत्पादन और वितरण के मामले में असफल है जिसके चलते किसानों की फसलें और आमजन तथा विशेषकर युवाओं को पढाई खराब हो रही है। स्कूलों के भवन तो बने पड़े हैं जिसके मंत्री और मुख्यमंत्री उद्घाटन कर रहे हैं लेकिन उसमें पढने वाले छात्र छात्राओं को पढ़ाने के लिये मास्टर नहीं हैं। उन्होने कहा कि प्रदेश में सडक़ में गड्डे नहीं बल्कि गड्डों में सडक़ है जिसके कारण आमजन का आवागमन दुःखद और बाधित हो रहा है।उन्होने भाजपा की पहली लिस्ट में वर्तमान विधायकों और सांसदों को टिकट देने के बाद के हालात पर कहा कि पार्टी की केन्द्रीय समिति ने टिकट फाइनल किये हैं लेकिन अगर कोई मतभेद होगा तो मिटा देंगे और मन भेद एक करके चुनाव जीतेगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews