कांग्रेस का मकसद लोकतंत्र और संविधान को बचाना है-उचियारड़ा

जोधपुर,कांग्रेस का मकसद लोकतंत्र और संविधान को बचाना हैं – उचियारड़ा। जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा ने मंगलवार को राइकाबाग स्थित जुगल जोड़ी बाबा रामदेव मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया और उन्होंने क्षेत्रवासियों के कल्याण की कामना की। इस अवसर पर सैन शक्ति पीठ के पीठाधीश्वर सेनाचार्य अचलानंद गिरी का आर्शीवाद प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें – गांव में रेत चुराकर ले जाने का आरोप,नामजद केस दर्ज

इसके बाद वे गौरव पथ स्थित शहीद स्मारक पहुंच कर देश की स्वतंत्रता के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले शहीद ए आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर आर्यवीर दल के 23 मार्च को बलिदान दिवस पर निकाले जाने वाले मशाल जुलूस का पोस्टर विमोचन भी किया। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा का रावना राजपूत समाज के गणमान्य नागरिकों ने जोरदार स्वागत किया। समाज ने मत व समर्थन का पूरा भरोसा दिलाया। इस मौके पर करण सिंह उचियारड़ा ने सबका आभार जताया।

बूथ लेवल पर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता संजय गौड़ ने बताया कि काग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा ने आज बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें हर वार्ड और बूथ को मजबूत करने का आह्वान किया। उन्होंने पिछली कांग्रेस सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को वर्तमान सरकार द्वारा बंद करने से आमजन को होने वाली दिक्कतो के बारे में भी चर्चा की। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा ने कहा कि कांग्रेस का मकसद लोकतंत्र और संविधान को बचाना हैं ताकि भावी पीढ़ी को जीने की राह आसान हो सके। बैठक में राजेंद्र सिंह सोलंकी,महापौर उत्तर कुंती देवड़ा,जोधपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी उत्तर के अध्यक्ष सलीम खान, दक्षिण के अध्यक्ष नरेश जोशी, पूर्व विधायक मनीषा पवार,ओमकार वर्मा, कुश गहलोत,रामनिवास गोदारा, अख्तर खान सिंधी,परमसुख पुरोहित, हेमंत शर्मा सहित बड़ी तादाद में कांग्रेसजन मौजूद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews