अलग अलग स्थानों से बाइक मोपेड चोरी

अलग अलग स्थानों से बाइक मोपेड चोरी

जोधपुर,अलग अलग स्थानों से बाइक मोपेड चोरी। कमिश्नरेट में सक्रिय वाहन चोरों ने अलग-अलग स्थानों से गाडिय़ों को चुराया। संबंधित थाना पुलिस ने मामले दर्ज किए हैं। सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में न्यू सिविल लाईंस हाल रातानाडा निवासी सुभाषचन्द्र पुत्र किसनाथ ने पुलिस को बताया कि 10 जनवरी की रात्रि के समय वह तुलसी टावर 9 वीं डी रोड आया था जहां पर खड़़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। इसी तरह महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में बीजेएस कॉलोनी निवासी किशनपाल सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह ने पुलिस को बताया कि 7 जनवरी को वह पूजा ट्रैवल्स मानजी का हत्था क्षेत्र में आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – सेक्टर अधिकारियों का प्रथम प्रशिक्षण संपन्न

प्रतापनगर थाने में दी रिरपोर्ट में मगरा पूंजला माता का थान निवासी ब्रह्मदत्त पुत्र नौरतनमल दाधिच ने पुलिस को बताया कि 10 जनवरी को वह बैंक ऑफ इंडिया आखलिया चौराहा से उसकी गाड़ी चोरी हो गई। जबकि ज्योति नगर देवी रोड निवासी सत्यनारायण पुत्र रामचन्द्र बोहरा ने प्रतापनगर पुलिस को बताया कि गांधी किराणा स्टोर के पास खड़ी उसकी बाइक को कोई चुराकर ले गया। इधर प्रतापनगर सदर थाने में दी रिपोर्ट में हुडको क्वार्टर पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले कैलाशचन्द्र पुत्र जगदीश चन्द्र भूतड़ा ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति घर के बाहर खड़ा उसका स्कूटर चुराकर ले गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts