नशेडिय़ों को रूपए नहीं दिए जाने पर बाइक फूंका, एक गिरफ्तार

नशेडिय़ों को रूपए नहीं दिए जाने पर बाइक फूंका, एक गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के प्रतापनगर स्थित नाथों की बगेची क्षेत्र में गुजरी रात दो युवकों ने एक व्यक्ति की घर के बाहर खड़ी बाइक को फूंक दिया। युवकों ने पीड़ित से नशे के लिए रूपए मांगे थे। रूपए नहीं दिए जाने पर मारपीट की और आधी रात को बाइक को आग लगा दी। पुलिस ने नामजद आरोपियों में एक को हिरासत में लिया है।

प्रताप नगर सदर पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर नाथों की बगेची निवासी एक युवक कपड़े धुलाई और प्रेस करने का काम करता है। रात को उससे दो युवकों ने नशे के लिए रूपए मांगे थे। रूपए नहीं दिए जाने पर मारपीट की और पत्थर से हमले का प्रयास किया। आरोपी युवक उसके घर तक पहुंच गए। तब पीडि़त की मां ने समझाइश कर दोनों युवकों को वहां से रवाना कर दिया। मगर आधी रात को युवक फिर आए और उसकी बाइक को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया। सुबह उठने पर घटना का पता लगने पर प्रतापनगर सदर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने नामजद युवकों आदित्य एवं संदीप उर्फ मोंटू के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts