वाहन चोरों ने घर से चुराई कार,अलग अलग स्थानों से उड़ाए टूह्वीलर

वाहन चोरों ने घर से चुराई कार,अलग अलग स्थानों से उड़ाए टूह्वीलर

जोधपुर,वाहन चोरों ने घर से चुराई कार,अलग अलग स्थानों से उड़ाए टूह्वीलर। शहर में नए साल की शुरूआत के साथ ही तीन दिन में 15 ह्वीलर चोरी हो गए। वाहन चोरों का पता नहीं चला है। कुड़ी इलाके में एक घर के बाहर से कार को भी चुरा लिया गया। संबंधित थाना पुलिस अब वाहन चोरों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि कुड़ी भगतासनी हाऊसिंग बोर्ड 5 जी 98 निवासी इन्दू पाण्डेय पत्नी श्रीकांत पाण्डेय ने रिपोर्ट दी कि उसके घर के बाहर खड़ी कार कोई चुरा ले गया। उसकी कार 26 दिसम्बर की रात को चोरी हुई।अगले दिन यानी 27 दिसम्बर की सुबह वह नहीं मिली। आस पास और अपने स्तर पर कार का पता लगाने का प्रयास किया गया मगर कार के बारे में जानकारी नहीं मिली। कार महिला के पति के नाम पर रजिस्टर्ड है।

यह भी पढ़ें – मछलियों को आटा डालते पैर फिसला,गुलाब सागर में डूबा

अलग अलग स्थानों से टूव्हीलर चोरी
प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में कमला नेहरू नगर प्रथम निवासी अनिल लोहिया पुत्र किशन गोपाल माहेश्वरी ने पुलिस को बताया कि 2 जनवरी रात्रि को घर के बाहर खड़ी उसकी एक्टिवा को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। इसी तरह देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में झूलेलाल मंदिर के पास सोजती गेट निवासी नवीन मेवाड़ा पुत्र दिनेश मेवाड़ा ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति उसकी बाइक को चुराकर ले गया। शास्त्री नगर पुलिस के अनुसार घासमंडी रोड निवासी सोहेल मोहम्मद पुत्र शरीफ मोहम्मद ने रिपोर्ट दी कि वह रावण का चबूतरा मेला में आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई।

यह भी पढ़ें – बेहोशी की हालत में मिले व्यक्ति की अस्पताल में मौत

उदयमंदिर पुलिस के अनुसार सुभाष कॉलोनी पीपाड़ सिटी निवासी  मुकेश कच्छावाह पुत्र सेवाराम कच्छवाह राइकाबाग पावटा रोडवेज बस स्टेण्ड आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में हनुमान भाखरी नई सडक़ निवासी साजिद हुसैन पुत्र शौकत हुसैन ने पुलिस को बताया कि 2 जनवरी को वह पावटा अस्पताल आया। जहां पर बाहर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। इसी तरह महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में विश्वकर्मा नगर सैकेण्ड सारण डेयरी के पास रहने वाले रामप्रसाद पुत्र रतनलाल ने पुलिस को  बताया कि  वह मंडोर मंडी व्यापार संघ कार्यालय पर आया था। जहां से उसकी बाइक को कोई चुरा ले गया। इधर मथानिया पुलिस ने बताया कि नेवरा रोड निवासी गंगाराम पुत्र सत्यनारायण प्रजापत की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts