खाना खाकर परिचित संग लौट रही महिला से बैग लूटा

खाना खाकर परिचित संग लौट रही महिला से बैग लूटा

  • मोपेड से गिरे,हाथ पैर छिले,सिर में लगी चोट
  • फुटेज से अब लुटेरे मोपेड सवारों की तलाश

जोधपुर,खाना खाकर परिचित संग लौट रही महिला से बैग लूटा।शहर के गीता भवन रोड पर 6-7 सितंबर की रात दो बजे खाना खाकर परिचित के साथ लौट रही एक महिला से बैग लिफ्टिंग हो गई। मोपेड सवार दो बदमाशों ने बैग छीना जिससे महिला और उसका परिचित अपनी स्कूटी से नीचे गिर गए। दोनों जख्मी हो गए। महिला के हाथ पैर छिल गए। उसके साथ वाले के सिर और हाथ की कोहनी,हथेली जख्मी हो गए। इस बारे में महिला की तरफ से प्रतापनगर सदर थाने में लूट का प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से मोपेड सवारों की पहचान के साथ तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें – 67वीं जिला स्तरीय विद्यालयी कुश्ती प्रतियोगिता शुरू

जालोरी गेट के अंदर महालक्ष्मी स्कूल के नजदीक रहने वाली रेणु पत्नी प्रकाशचंद्र शर्मा ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह 6-7 सितंबर की रात को अपने परिचित जगदीश सोनी के साथ पाल डीपीएस सर्किल से खाना खाकर स्कूटी पर लौट रही थीं। यह लोग गीता भवन रोड पर पहुंचे तो इंदरइन शॉप के सामने गली से दो स्कूटी सवार युवक आए। दोनों के मुंह बंधे हुए थे। इन लोगों ने पीछे बैठी रेणु के हाथ पर झपटा मारा और मारपीट कर बैग झपट लिया। इससे स्कूटी चला रहे जगदीश सोनी अनियंत्रित होकर गिर पड़े। रेणु के हाथ पैर छिलने के साथ जगदीश सोनी के सिर, दाहिने हाथ की कोहनी छिल गई। हथेली भी जख्मी हो गई। घटना की जानकारी पुलिस देर रात ही मौके पर पहुंची मगर लुटेरों को पता नहीं लगा। उसके बैग में दो महंगे मोबाइल फोन, 12-15 हजार की नगदी,घर ऑफिस की चाबियां,दो एटीएम पीएनबी और एसबीआई के थे। पुलिस लुटेरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल रही है। बदमाशों की पहचान के प्रयास चल रहे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts