एमजीएच इमरजेंसी में आर्थो डॉक्टर पर स्टूल और मेडिकल इक्यूपमेंट से हमला

  • महिला मरीज के साथ आए परिजन ने किया हमला
  • छेड़छाड़ में फंसाने की धमकी

जोधपुर,एमजीएच इमरजेंसी में आर्थो डॉक्टर पर स्टूल और मेडिकल इक्यूपमेंट से हमला।शहर के महात्मा गांधी अस्पताल में इमरजेंसी में देर रात आर्थोपैडिक डॉक्टर से महिला मरीज के साथ आए परिजनों ने मारपीट करने के साथ स्टूल और मेडिकल इक्यूपमेंट से हमला बोल दिया। जाते हुए छेड़छाड़ में फंसाने की धमकीं दी। डॉक्टर की तरफ से सरदारपुरा थाने में महिला मरीज के परिजनों के खिलाफ मारपीट, धमकाने एवं एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज करवाया गया है। जांच एसीपी पश्चिम की तरफ से की जा रही है।

यह भी पढ़ें – आर्म्स एक्ट का सात महिने से फरार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया मूलत: बाड़मेर के धोरीमन्ना हाल मेडिकल हॉस्टल नंबर 6 मथुरादास माथुर अस्पताल के डॉक्टर महेंद्र कुमार और डॉक्टर मुकेश कुमार की ड्यूटी 5-6 फरवरी की रात को एमजीएच के इमरजेंसी वार्ड में थी। तब रात दो सवा दो बजे यास्मिन नाम के महिला मरीज के साथ कुछ लोग आए। यास्मिन के पैर में दर्ज एवं सूजन की शिकायत थी। तब उसे प्लास्टर चढ़ाया गया।प्लास्टर चढ़ऩे के बाद महिला पैर में दर्द की शिकायत कर रही थी तब उसे कहा गया कि प्लास्टर चढऩे के बाद कुछ देर तक दर्द रहता है वह ठीक हो जाएगा। मगर महिला मरीज के साथ उसके परिजनों ने इलाज में जल्दबाजी का आरोप लगाते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने वहां रखा स्टूल और मेडिकल इक्यूपमेंट से हमला कर दिया। तब डॉक्टर महेंद्र कुमार और डॉक्टर मुकेश कुमार वहां से जान बचाने के लिए दूसरे कमरे में भाग गए। महिला मरीज के साथ आए उसके परिजनों ने तोडफ़ोड़ करने के साथ हाथापाई करते हुए डॉक्टर महेंद्र कुमार को छेड़छाड़ में फंसाने की धमकीं देकर बदमानी का डर बताया।
सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि डॉक्टर महेंद्र कुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें मारपीट करने, तोडफ़ोड़, राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने एवं एससीएसटी एक्ट के तहत जांच की जा रही है।फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच एसीपी पश्चिम नरेंद्र दायमा की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews