atm-robbery-in-shikargarh-in-the-middle-of-the-night-half-a-dozen-miscreants-who-came-on-bolero-uprooted-the-atm

शिकारगढ़ में आधी रात में एटीएम लूट: बोलेरो पर आए आधा दर्जन बदमाश एटीएम उखाड़ ले गए

  • एटीएम में पांच लाख के आस पास नगदी
  • जिले भर में नाकाबंदी
  • आसपास से निकली गाड़ियों पर भी संदेह

जोधपुर,शहर के निकट शिकारगढ़ मिनी मार्केट में रात पौने दो बजे के आसपास पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को आधा दर्जन बदमाश लूट कर ले गए। एटीएम को औजारों से उखाड़ा और उठाकर एक बोलेेरो में डाल कर ले गए। इसमें 4.90 या 5 लाख की नगदी होना बताया जाता है। एटीएम लूट की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस हरकत में आई। 15-20 मिनट में जिले भर में नाकाबंदी करवा दी। दोपहर तक हालांकि गाड़ी और लुटेरों का पता नहीं चला है। मगर पुलिस की सघन तलाशी जारी है और कई टीमों को लगाया गया है। इस बारे में दोपहर तक एयरपोर्ट थाने में रिपोर्ट दिए जाने की कार्रवाई जारी थी।

ये भी पढ़ें-कनिष्ठ सहायक तत्काल प्रभाव से निलम्बित

atm-robbery-in-shikargarh-in-the-middle-of-the-night-half-a-dozen-miscreants-who-came-on-bolero-uprooted-the-atm

एटीएम के आसपास से दो कारें भी निकलती दिखीं है जो संदेह के दायरे में है। पुलिस इन गाड़ी मालिकों का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ.अमृता दुहन ने बताया कि एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में शिकारगढ़ मिनी मार्केट में पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लगा है। यहां पर रात तकरीबन पौने दो बजे कुछ लोग एटीएम पर आए और उसे उखाडक़र एक बोलेरो में डालकर ले गए। इनकी संख्या पांच से सात हो सकती है। एटीएम को हाथों से उठाकर गाड़ी में डाला गया है।

डीसीपी दुहन ने बताया कि हालांकि एटीएम में ज्यादा रकम नही बताई गई है। रकम तकरीबन 4.90 लाख से 5 लाख तक हो सकती है। फिलहाल मैनेजर की तरफ से रिपोर्ट दिए जाने की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें-युवक पर फायरिंग की सूचना पर आधी रात को दौड़ी पुलिस,निकला लाइटर

इधर एटीएम को ले जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और 15-20 मिनट में ही नाकाबंदी करवा दी थी। डीसीपी डॉ. दुहन के अनुसार हालांकि गाड़ी का अभी पता नहीं चला है। वह किन मार्गों से होकर निकली है,इस बारे में नाकों के साथ आस पास एरियाज में सीसीटीवी फुटेज जांचे जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

तडक़े पहुंचे अधिकारी,किया मौका मुआयना

एटीएम लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ.अमृता दुहन, एडीसीपी नाजिम अली,एसीपी देरावर सिंह,एयरपोर्ट थानाधिकारी कैलाश विश्रोई सहित पुलिस का जाब्ता वहां पहुंच गया। जिले भर में नाकाबंदी के आदेश जारी कर दिए गए।

आस पास से निकली कारों पर संदेह गहराया

घटनास्थल से जब एटीएम को उखाड़ा जा रहा था तब दो कारों को मार्ग से निकलते देखा गया था। इसमें आशंका यह भी बनी है कि इनका भी कोई हाथ हो सकता है। पुलिस इन वाहनों की तस्दीक भी कर रही है। एक गाड़ी में सवार एटीएम को ले जाते देखने पर भी पुलिस को सूचना नहीं दी गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews