सरपंच पति के पीछे तलवार लेकर दौड़ने वाला गिरफ्तार

सरपंच पति के पीछे तलवार लेकर दौड़ने वाला गिरफ्तार

जोधपुर, निकटवर्ती लूणी तहसील के सरेचा गांव में गत सप्ताह धुलंडी पर चल रही होली फूलडोर आयोजन पर सरपंच पति को तलवार से मारने के लिए दौड़ऩे वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के साथ तलवार बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। उसके खिलाफ सरपंच पति की तरफ से धमकाने और हत्या प्रयास में रिपोर्ट दी गई थी।

लूणी थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि लूणी के सरेचा गांव सरपंच पति भलाराम पटेल पुत्र विरमराम पटेल की तरफ से थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि गत शुक्रवार की देर शाम को होली के अवसर पर फूलडोल का आयोजन ठाकुरजी मंदिर में चल रहा था। उस वक्त वे मंदिर में ही थे। तब गांव का सुरेंद्र सिंह पुत्र मानसिंह आया और मारपीट पर उतारू हो गया। तब वहां मौजूद उनके भाई सहित ग्रामीणों ने बीचबचाव कर शांत करवाया। तभी सुरेंद्र सिंह तलवार लेकर आया और सरपंच पति भलाराम पर हमले का प्रयास किया। इस पर उन्होंने खुद को बचाने के लिए मंदिर मेें छुपकर शरण ली। गांव वालों ने जैसे तैसे मामले को शांत करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि साल 2020 मेें गांव में सरपंच चुनाव हुए थे। उसमें उसकी पत्नी मोहिनी जीत गई थी। तब पवन पत्नी गजेंद्र सिंह चुनाव हारी थी। मगर इनके बीच रिश्ते अच्छे रहे। गांव के कुछ लोग रंजिश पाले हुए हैं।
थानाधिकारी ढाका ने बताया कि आरोपी सरेचा निवासी सुरेंद्रसिंह पुत्र मानसिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे तलवार बरामदगी के प्रयास जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews