पुलिस की स्पेशल टीम में बताकर दुकान के कर्मचारी से मारपीट करने का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,शहर के मंडोर पुलिस थाना क्षेत्र में पीटीएस गेट के सामने एक दुकान में 4 मई की रात को कार में आए बदमाशों ने दुकान के कर्मचारी से मारपीट की। खुद को पुलिस की स्पेशल टीम मेें होना बताकर कर्मचारी से मारपीट की। पुलिस ने प्रकरण में वांछित एक आरोपी को अब गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है।

पढ़ें पूरी कहानी – कॉल गर्ल को बुलाकर कमठा मजदूर से ब्लैकमेलिंग,पांच लाख मांगे

थानाधिकारी ईश्वरचंद पारिक ने बताया कि घटना में पहाडग़ंज प्रथम हाल बालाजी सैनिक स्टोर कियोस्क पीटीएस गेट के सामने दुकान संचालक रामनिवास शर्मा की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था। वह 4 मई की रात को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। दुकान पर दो कर्मचारी भरत और मुकेश सो रहे थे। तब एक कार में तीन चार लोग सवार होकर आए और खुद को पुलिस की स्पेशल टीम में होना बताकर सिगरेट की मांग करने लगे। भरत ने दुकान की चाबी नहीं होना बताया। तब उससे बुरी तरह मारपीट की। वह जैसे तैसे अपनी जान बचाकर भागा। थानाधिकारी पारिक ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की एक टीम एएसआई ओमप्रकाश, कांस्टेबल जयपाल एवं नरसिंगराम की गठित की गई। पुलिस ने एक आरोपी नागौर जिले के नगवाडा हाल बीजेएस आरटीओ के पीछे रहने वाले महिपाल सिंह उर्फ मोनू पुत्र भारतसिंह को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया।

यदि आप दूरदृष्टिन्यूज़ का एप इंस्टॉल करेंगे तो हर खबर आपके मोबाइल पर होगी http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews