दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल के अर्चेर्स ने राजस्थान की टीम को गोल्ड मैडल दिलाया

दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल के अर्चेर्स ने राजस्थान की टीम को गोल्ड मैडल दिलाया

जोधपुर,फील्ड आर्चरी एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा 11वीं और 12वीं नेशनल फील्ड इंडोर आर्चरी प्रतियोगिता 2022 का आयोजन करवाया गया। इसबार यह प्रतिस्पर्धा फील्ड आर्चरी एसोसिएशन ऑफ महाराष्ट्र द्वारा ट्रिंबर्क कंपनी, जेबी फाटा,एमआईडीसी,महाड़ रायगढ़ महाराष्ट्र में संचालित की गई। जिसके अंतर्गत दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल आर्चरी अकादमी के आर्चरी द्वारा चयनित हुए आर्चर्स ने भाग लिया।

अकादमी के मोहित वैष्णव ने अंडर 14 बॉयज वर्ग में गोल्ड मेडल जीता। समृद्धि ने अंडर 14 गर्ल्स वर्ग में सिल्वर मेडल जीता। दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल आर्चरी अकादमी की एकता वैष्णव ने अंडर 17 गर्ल्स राउंड में सिंगल में गोल्ड मेडल तथा ग्रुप खेल में गोल्ड मेडल जीता।

अकादमी के तेजेंद्र सिंह ने अंडर 19 बॉयज राउंड में सिंगल में गोल्ड तथा ग्रुप खेल में भी गोल्ड मेडल जीतकर अकादमी का नाम रोशन किया। दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल आर्चरी अकादमी के होनहार आर्चर्स की उपलब्धि पर जोधपुर तीरंदाजी एसोसिएशन के अध्यक्ष हापुराम चौधरी, उपाध्यक्ष घनश्याम खींची और सचिव सुरेंद्र सीरवी ने आशीर्वाद देकर ढेरों शुभकामनाएं दी।

इस खुशी के अवसर पर दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल की डायरेक्टर डॉक्टर ज्योत्सना सिंह शेखावत ने अकादमी के सभी विजेताओं को उनकी जीत पर गौरवांवित महसूस कर ढेरो बधाई दी तथा भविष्य में भी ऐसे ही उपलब्धि हासिल करने का आशीर्वाद दिया। साथ ही दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल आर्चरी अकादमी के कोच धीरेंद्र शर्मा की भी सराहना देते हुए खेल क्षेत्र में और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल की प्रिंसिपल विजय लक्ष्मी राठौड़ ने भी इस अवसर पर कोच और सभी आर्चर्स को बधाई देते हुए उन्नति का आशीर्वचन दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews