ऑल इण्डिया मैन्युफैक्चरर ऑर्गनाइजेशन के चैयरमैन पद पर गोविन्द हुड्डा मनोनीत

जोधपुर, ऑल इण्डिया मैन्युफैक्चरर ऑर्गनाइजेशन, एआईएमओ की स्थानीय शंखेश्वर नगर, उचियाड़ा, शिकारगढ़ में ऑर्गेनाईजेशन के राष्ट्रीय चैयरमैन सुशील व्यास की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी। इस बैठक में सर्वसम्मति से ऑर्गेनाईजेशन के राजस्थान प्रदेश के चैयरमैन पद पर गोविन्द हुड्डा को मनोनित किया गया।

नेशनल गवर्निंग काउंसिल के सदस्य के तौर पर नरेश सुराणा, न्याज मौहम्मद, अमनदीप सिंह, थानाराम चिंग को मनोनित किया गया। राजस्थान प्रदेश के वाईस चैयरमैन पद पर अंकुर मिश्रा, शैतान सिंह चौधरी, सैक्रेटरी राकेश धारीवाल, जॉईन्ट सैक्रटरी महेश राठी, विजय राजोरिया एवं कोषाध्यक्ष गौरव अबानी को मनोनित किया गया।

मैनेजिंग कमेटी में माधव प्रसाद पारीक, हरिशरण एवं हरिराम चौधरी को सदस्य बनाया गया।
इस अवसर पर ऑर्गनाइजेशन के राष्ट्रीय चैयरमैन सुशील व्यास ने कहा कि इस ऑर्गनाइजेशन की स्थापना सन 1941 में भारत रत्न एम विश्वेश्वरैया ने की थी। इस ऑर्गनाइजेशन ने खुद उद्योग के माध्यम से समृद्वि के आदर्श वाक्य के साथ देश की औद्योगिक विकास की प्रगति हेतु प्रतिबद्व है। यह ऑर्गनाइजेशन राष्ट्रीय स्तर पर सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योगों के विकास हेतु सरकार एवं उद्योगों के मध्य सेतु का कार्य करता है।

यह भी पढ़ें –नील गाय को बचाते गाड़ी पलटी, चालक की मौत

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लीकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts