जोधपुर,सोजती गेट व्यापारी संस्था ने राज्य सरकार की नई गाइड लाइन का विरोध कर राज्य सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त किया। सोजती गेट व्यापारी संस्था के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी ने बताया कि आज से व्यवसायिक प्रतिष्ठान सुबह 6 से 11 बजे तक खोलने की गाइडलाइन राज्य सरकार ने जारी की जिसको लेकर सोजती गेट के व्यापारियों ने भारी विरोध कर राज्य सरकार के प्रति आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि दुकानें नौ से 10 बजे पहले कोई नहीं खुलती तथा गाइडलाइन के हिसाब से 11 बजे दुकानें बंद करनी पड़ रही है,

Angered by the new unlock rules, Sojati Gate traders expressed their indignation

सरकार की इस गाइड लाइन को लेकर आज सोजती गेट के व्यापारियों एवं पदाधिकारियों ने सरकार के विरुद्ध नारेबाजी कर अपनी नाराजगी व्यक्त की एवं राज्य सरकार से दुकानों का समय सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक करने की मांग की। संस्था के अध्यक्ष सोनी ने बताया कि व्यापारी संस्था ने कोविड-19 की गाइड लाइन का पालना करते हुए नो मास्क नो एंट्री एवं दुकान में दो ग्राहक से ज्यादा नहीं रखने का आश्वासन दिया।

संस्था के अध्यक्ष शिव कुमार सोनी ने बताया कि दूध दही की आवश्यकता सुबह ही रहती है जबकि कपड़ा सिलाई, मिठाई, स्टेशनरी, सुनार दुकान पर व्यापार हमेशा 11 बजे के बाद ही होता है उन्होंने राज्य सरकार से दुकान खोलने के समय पर पुनर्विचार कर कर आम व्यापारियों को राहत देने की मांग की। उन्होंने बताया कि आज के विरोध प्रदर्शन में उपाध्यक्ष मूलचंद भाटी, रविशेखर, राकेश राय, सचिव विजय शर्मा,अर्जुन अरोड़ा, इंद्रप्रकाश टाक, किशन सोलंकी, कुलदीप लोढ़ा, हेमंत गिडवानी,गणपत चौधरी उपस्थित थे।

ये भी पढ़े – तालाब में डलवाया दो सौ टैंकर पानी