ट्रकों से आधी रात को डीजल चुराने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

ट्रकों से आधी रात को डीजल चुराने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

अलग अलग थानों में हो रखे थे मामले दर्ज

जोधपुर,ट्रकों से आधी रात को डीजल चुराने वाला एक आरोपी गिरफ्तार।शहर की झंवर पुलिस ने एक ट्रक से रात के समय में डीजल चुराने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। इस बारे मेें अब उससे पूछताछ की जा रही है। संदेह है कि आरोपी डीजल चुराकर आगे किसी को बेच देता था। पुलिस अब पकड़े गए अभियुक्त से पड़ताल में जुटी है। उसके एक अन्य साथी का भी पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – दोषी तीन चिकित्सक एपीओ और नर्सिंग ऑफिसर निलंबित

झंवर पुलिस ने बताया कि गत 24 जनवरी की रात को पूनिया की प्याउ 20 मील पर खड़े एक ट्रक के डीजल टैंक का ताला तोडक़र उसमें से 150 लीटर डीजल चोरी होने की रिपोर्ट मेहरामनगर झंवर निवासी भूपेंद्र जाट की तरफ से दी गई थी। इसमें बताया कि रात को उसके ट्रक को चालक गाड़ी को उक्त स्थान पर खड़ा कर चला गया था। रात दो बजे एक बाइक पर दो शख्स आए और डीजल टेंक का ताला तोडक़र उसमें से 150 लीटर डीजल चोरी कर ले गए। घटना में अब जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी मथानिया के रहने वाले चूनाराम को गिरफ्तार किया है। शहर क राजीव गांधी नगर एवं बोरानाडा थाने में भी डीजल चोरी के प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। इनके संबंध में भी आरेापी से पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts