amrit-festival-of-independence-celebrated-in-sardar-doon-school

सरदार दून स्कूल में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

सरदार दून स्कूल में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

जोधपुर,सरदार दून पब्लिक स्कूल में 76वां स्वतंत्रता दिवस उल्लासपूर्वक मनाया गया। अतिथियों ने ध्वजारोहण किया।इस अवसर पर देशभक्ति से ओतप्रोत व भारतीय संस्कृति की छटा बिखेरते हुए समूह गान, समूह नृत्य, स्केटिंग,योग आदि विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। हेमांग मिश्रा ने अंग्रेजी व अक्षरा जैन ने हिंदी में अपने उद्गार व्यक्त किया। हर्षिता कांकरिया ने ओजपूर्ण कविता द्वारा दर्शक दीर्घा में उत्साह भर दिया। कक्षा प्रथम के प्रिंस जसवानी ने सभी को भारत के राष्ट्रीय प्रतीक चिन्हों से परिचित कराया।

इस अवसर पर ओसवाल सिंह सभा के अध्यक्ष केएन भण्डारी ने विद्यार्थियों के उत्साह व देशभक्ति को देखकर कहा कि भारत की आजादी सुरक्षित हाथों में है। शिक्षा सचिव प्रकाश लुणिया ने सभी को आजादी के अमृत महोत्सव का महत्व बताया तथा विद्यार्थियों को इस पावन अवसर पर यह संकल्प दिलाया कि वह आजादी के साधक बने न कि बाधक।

प्राचार्या डॉ. मयूरी खत्री ने कहा कि यह आजादी हमें कई संघर्षों के पश्चात मिली है। हमें अपना सर्वस्व त्याग कर भी इसकी रक्षा करनी है। शुरुआत में ओसवाल सिंह सभा के अध्यक्ष केएन भण्डारी,शिक्षा सचिव प्रकाश लुणिया, उपाध्यक्ष गौतम सांड व समिति के गणमान्य सदस्यों का साफा पहनाकर अभिनंदन किया गया। संचालन सांस्कृतिक समन्वयक प्रदीप कंसारा, दीपाली मेड़तिया, सोमेश खत्री, विंध्या चौहान व ज्योति पबाना के निर्देशन में किया गया। कार्यक्रम के अंत में प्रियंवदा भण्डारी ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts