हाईकोर्ट में केंटिन ठेका दिलाने के नाम पर 15 लाख की ठगी के आरोपी अधिवक्ता को भेजा जेल

हाईकोर्ट में केंटिन ठेका दिलाने के नाम पर 15 लाख की ठगी के आरोपी अधिवक्ता को भेजा जेल

जोधपुर,हाईकोर्ट में केंटिन ठेका दिलाने के नाम पर 15 लाख की ठगी के आरोपी अधिवक्ता को भेजा जेल।
शहर की बासनी पुलिस ने हाईकोर्ट में केंटिन का ठेका दिलाने के नाम पर ठगी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाने के आदेश जारी हुए।

यह भी पढ़ें – फुलेरा-गोविन्दी स्टेशनों के मध्य दोहरीकरण से यातायात प्रभावित

बासनी थाने के एएसआई महादेव ने बताया कि 8 नवंबर को रातानाडा सुभाष चौक निवासी सोहित चौधरी पुत्र इंद्राराम की तरफ से केस दर्ज कराया गया था। जिसमें बताया कि उसका कामकाज के सिलसिले में कोर्ट में आना जाना रहता था। जहां पर मूलसिंह चारण नाम के शख्स से बातचीत हुई थी। जिसने खुद को हाईकोर्ट में अधिवक्ता बताया था और कोर्ट में केंटिन का ठेका दिलाने के नाम पर 15 लाख रुपए ऐंठ लिए थे। उसने कोर्ट के कई लोगों से जान पहचान का हवाला देकर रुपयों की ठगी कर ली थी। मगर न तो बाद में रुपए लौटाए और न ही केंटिन का ठेका दिलाया। एएसआई महादेव के अनुसार इस बारे में बासनी थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज होने के बाद जांच आरंभ की गई। रविवार को आरोपी करणी माता का मंदिर अगुणा मथानिया निवासी मूलसिंह चारण पुत्र शंकरदान को धोखाधड़ी प्रकरण में गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी अधिवक्ता को आज कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भिजवा गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts