महिला को एमडी ड्रग बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,महिला को एमडी ड्रग बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार। शहर की महामंदिर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के एक प्रकरण में वांछित चल रहे मुल्जिम को गिरफ्तार किया है। आरोपी दो माह से फरार चल रहा था। आरोपी ने एक महिला को एमडी ड्रग बेची थी। तब रातानाडा पुलिस द्वारा महिला को पकड़ा गया था। जो थाने की फर्जी यूनिफार्म पहने पकड़ी गई थी।

यह भी पढ़ें – रेल दुर्घटना पर राहत व बचाव का मॉक ड्रिल

थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि रातााडा पुलिस द्वारा 27 जुलाई को ट्विंकल नाम की लडक़ी को एमडी ड्रग एवं अवैध अफीम के दूध के साथ पकड़ा था। उसके पास से 15 ग्राम एमडी और 50 ग्राम अफीम का दूध मिला था। जिस पर उसे गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया था। मामले में किसी अन्य से मादक पदार्थ खरीदने की बात सामने आने पर विक्रेता आरोपी हेमनगर जोलियाली झंवर निवासी गोविंद पुत्र भींयाराम बेनिवाल को आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल शोभा राम,कांस्टेबल प्रकाश,रतनलाल, सुनील,सुरेश एवं गोपाल को शामिल किया गया। आरोपी से अब मादक पदार्थ खरीद फरोख्त के बारे में पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews