जोधपुर, शहर के निकटतर्वी घंटियाला गांव में मारपीट कर पांच लाख रूपए और सोने की अंगूठी लूट कर ले जाने का आरोप कुछ लोगों पर लगा है। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर कुछ लोगों को नामजद कर अब जांच आरंभ की है। इनके बीच आपसी विवाद होना बताया जाता है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि बासनी सेफा गांव के रहने वाले बीरमाराम पुत्र भोमाराम सुथार की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके पिता भोमाराम, बड़े पिता और अन्य लोग गांव की तरफ आ रहे थे। तब घंटियाला गांव के समीप छगनाराम, रमेशराम, हनुमानराम, रामेश्वर आदि ने उनका रास्ता रोककर मारपीट की और उनसे सोने की अंगूठी और पांच लाख रूपए छीन कर ले गए। पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में आपसी विवाद होना बताया है। घटना में हैडकांस्टेबल निंबसिंह की तरफ से जांच की जा रही है।

अलग अलग स्थानों से सात बाइक चोरी

महामंदिर पुलिस ने बताया कि मूलत: बाप कस्बे के सुरपुरा हाल महामंदिर गली नंबर 6 शक्तिनगर निवासी दिनेश विश्रोई पुत्र कालूराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह पढ़ाई करता है। 5-6 सितंबर की रात को अज्ञात चोर घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक को चुरा ले गया।

इसी तरह धोलाभाटा अलवर निवासी योगेंद्रसिंह ने शास्त्रीनगर पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर उसकी बाइक सेवन सेक्टर से चुरा ले गया। सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि 11 सेक्टर सीएचबी निवासी राहुल सतीदासानी की बाइक सरदारपुरा प्रथम बी रोड पर एक टावर के पास से चोरी हुई। इधर बोरानाडा पुलिस के अनुसार अराधना नगर पाल निवासी श्रवण कुमार की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। जबकि इंद्रा कॉलोनी नागौरी गेट निवासी गजेंद्रसिंह की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि जालोरी गेट के अंदर रहने वाले अशोक कुमार अपनी बाइक लेकर रायबहादुर मार्केट आया था। जहां बाहर खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात शख्स चुरा ले गया। केरू निवासी रमेश जोशी की बाइक भी इसी इलाके से चोरी हुई।

ये भी पढें – हत्या की आरोपी बहू पुलिस अभिरक्षा में, वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews