सड़क हादसे में आर्मी मेजर की दर्दनाक मौत, दो सिपाही घायल

सड़क हादसे में आर्मी मेजर की दर्दनाक मौत, दो सिपाही घायल

जोधपुर, शहर के निकट लोरड़ी देजगरा गांव के समीप मंगलवार की देर शाम आर्मी जिप्सी और फोरच्यूनर कार के बीच आमने सामने जोरदार भिड़ंत में आर्मी मेजर की दर्दनाक मौत हो गई। उनके साथ दो अन्य सिपाही भी थे, जो घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के संबंध में आर्मी अफसरों को सूचना दी गई है। बुधवार को अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। झंवर थाना अधिकारी मनोज परिहार ने बताया कि रेपिड सिग्रल यूनिट आर्मी के मेजर मनदीपसिंह अलवर में पदास्थित थे। वे जैसलमेर में कार्यालय ड्यूटी के लिए गए हुए थे।

मंगलवार की शाम वे जैसलमेर से जोधपुर होते हुए अलवर जा रहे थे। वे आर्मी जिप्सी में सवार थे और साथ में दो सिपाही विकास और विकास पांडे भी थे। इनकी जिप्सी जब लोरड़ी देजगरा गांव की सरहद में पहुंची तब सामने बाड़मेर पासिंग नंबर की फोरच्यूनर गाड़ी से जोरदार भिड़ गई। इस हादसे में आर्मी मेजर मनदीप सिंह की मृत्यु हो गई। जबकि सिपाही विकास और विकास पांडे घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए एमडीएम एच में भर्ती करवाया गया है। मेजर के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना में आर्मी को इसकी सूचना दी गई है। अग्रिम कार्रवाई बुधवार को की जाएगी। फोरच्यूनर कार में कौन सवार था इस बारे में फिलहाल पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है। मगर वह बाड़मेर पासिंग नंबर की बताई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts