आरोपी गाड़ी चालक फिर से गिरफ्तार

कांस्टेबल के बोनट पर बैठने के बावजूद गाड़ी दौड़ाऩे का मामला

जोधपुर,आरोपी गाड़ी चालक फिर से गिरफ्तार।शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत नहर चौराहा पॉइंट पर कांस्टेबल के बोनट पर बैठने के बावजूद एसयूवी को भगाने के आरोपी चालक को सोमवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया था। उसे बुधवार को फिर से गिरफ्तार कर लाया गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (यातायात) भोपाल सिंह लखावत ने बताया कि 31 दिसम्बर को नहर चौराहा पॉइंट पर लाल लाइट होने के बावजूद चालक ने एसयूवी नहीं रोकी और भगाने लगा। यातायात पुलिस के कांस्टेबल सुशील एसयूवी को रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गया। इसके बावजूद चालक एसयूवी भगाने लगा,तभी बाइक सवार राजीव गांधी नगर थाने के कुक ने यह माजरा देखा तो एसयूवी का पीछा किया और नहर रोड पर निजी अस्पताल के पास कुक ने एसयूवी रुकवा ली।

यह भी पढ़ें – निजी कंपनी कर्मचारी से 10 लाख की लूट का मामला अब तक नहीं खुला

पुलिस मौके पर पहुंची और जानादेसर गांव निवासी चालक अशोक पुत्र बाबूराम जाट को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसे सोमवार को कार्यपालक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया,जहां से उसे जेल भिजवा दिया गया। उधर, कांस्टेबल सुशील ने एसयूवी चालक के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने और जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया। बुधवार को आरोपी को केस में गिरफ्तार किया गया है। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी हुकम सिंह ने बताया कि आरोपी अशोक जाट के खिलाफ पहले भी दो प्रकरण झंवर थाने में दर्ज हो रखे हैं, जिसमें मारपीट के प्रकरण हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews