नाबालिग को भगाने का फरार आरोपी गुजरात में गिरफ्तार

15 हजार का इनाम घोषित हो रखा था

जोधपुर,नाबालिग को भगाने का फरार आरोपी गुजरात में गिरफ्तार।
प्रतापनगर पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर अपराध में फरार चल रहे टॉप टेन में शामिल इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को गांधीनगर गुजरात से दस्तयाब किया गया। उसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें – आंतों की जन्मजात विकृति की 3D लेप्रोस्कोपिक सर्जरी

डीसीपी वेस्ट राजेश कुमार यादव ने बताया कि गत वर्ष 14 जुलाई को एक व्यक्ति ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री घर से बिना बताए चली गई,जिसको आसपास के रिश्तेदारों से पता करने के बावजूद उसका कहीं पता नहीं चल सका। इसको लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस ने आरोपी को पकडऩे मध्य प्रदेश के खंडवा,इंदौर, उज्जैन सहित गुजरात के अहमदाबाद आदि जगहों पर तलाशी ली। इसी दौरान गांधीनगर में तलाशी के दौरान आरोपी नोखड़ा बेरा आनंदपुर कालू हाल निवासी सेन नगर चामुंडा कॉलोनी प्रताप नगर निवासी जितेंद्र माली को दस्तयाब किया गया।

यह भी पढ़ें – बगैर ओटीपी लिंक के खाते से 18 हजार पार

पुलिस की टीम एडीसीपी पश्चिम निशांत भारद्वाज व एसीपी प्रतापनगर अशोक आंजणा के सुपरविजन में प्रतापनगर थानाप्रभारी विजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल एएसआई मदनसिंह,साइबर सेल के हैड कांस्टेबल प्रेम चौधरी,कांस्टेबल श्यामलाल,प्रेमाराम व महिला कांस्टेबल मंजीता आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews