दुकान खुलने के सवा घंटे बाद ही ज्वैलर से गन पाइंट पर लूट

  • तीन नकाबपोश थे लुटेरे
  • भदवासिया स्थित गुलजापुरा की घटना
  • माँ देवीकृपा ज्वेलर्स पर हुई लूट
  • लुटेरों का फिहाल सुराख नही लगा
  • नकाबपोश तीन लुटेेरे आए कार में,बड़ा हाथ मारना था, चेन लूट कर ले गए
  • दुकान को लेकर विवाद की भी आशंका

जोधपुर,शहर के भदवासिया गुलजार पुरा दस दुकान के पास में एक गैस गोदाम के नजदीक शनिवार की सुबह सवा दस बजे के आस पास ज्वैलर को गन पाइंट पर लूट लिया गया। ज्वैलर ने लुटेरों के साथ संघर्ष भी किया मगर वे उसके गले से सोने की चेन तोड़ कर ले गए। लुटेरे नकाब में थे और एक कार में सवार होकर आए। घटना से एकबारगी क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे और कार के संबंध में नाकाबंदी करवाई। मगर दोपहर तक सुराग हाथ नहीं लगा। पूरा घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में नजर आ गया।

दुकान खुलने के सवा घंटे बाद ही ज्वैलर से गन पाइंट पर लूट

माता का थान पुलिस ने बताया कि आरटीओ के पीछे रामनगर इलाके में रहने वाला राहुल सोनी पुत्र बिरदीचंद सोनी गुलजारपुरा भदवासिया स्थित दस दुकान गैस गोदाम के समीप अपनी एक ज्वैलरी की शॉप चलाता है। सुबह वह नौ बजे के आस पास दुकान आया और साफसफाई के बाद काम पर बैठ गया था। तकरीबन घंटा सवा घंटे में दुकान से कुछ दूरी करीबन 100 मीटर दूर एक स्वीफ्ट कार आकर रूकी। उसमें से पहले एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर दुकान की तरफ बढ़ा और पीछे से दो अन्य युवक भी कार से उतर कर आए। तीनों दुकान में दाखिल हुए और दुकानदार राहुल सोनी पर पिस्टल तान कर ज्वैलरी लूटने का प्रयास किया। राहुल ने लुटेरे युवकों का प्रतिशोध करने के साथ संघर्ष किया। दुकान में ही मारपीट हो गई। उसने लुटेरों को भरसक पकड़ऩे की कोशिश की। मगर वे भागने लगे। इस दौरान उसके गले से सोने की चेन झपट कर ले गए।

दुकान खुलने के सवा घंटे बाद ही ज्वैलर से गन पाइंट पर लूट

राहुल कार तक दौड़ा

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आया कि राहुल बदमाशों को पकड़ऩे के लिए कार तक गया और वहां भी संघर्ष किया मगर वे कार लेकर भाग गए। इस बीच आसपास के दुकानदार भी एकत्र हो गए।

पुलिस पहुंची सीसीटीवी फुटेज देखे

इधर घटना की जानकारी मिलते ही माता का थान पुलिस से एएसआई भागूराम आदि वहां पहुंचे। बाद में पुलिस आलाधिकारी भी आ गए। सीसीटीवी फुटेज जांचने के साथ कार के संंबंध में नाकाबंदी करवाई गई। रात तक पुलिस कार का पता लगाने का प्रयास करती रही। लुटेरों का भी सुराग हाथ नहीं लगा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews