पेट्रोल पंप पर खड़ी कार को पीछे से अन्य कार ने मारी टक्कर

पेट्रोल पंप पर खड़ी कार को पीछे से अन्य कार ने मारी टक्कर

  • गाड़ियां क्षतिग्रस्त
  • कार का ब्रेक हो गया था फेल
  • केस दर्ज नहीं

जोधपुर,पेट्रोल पंप पर खड़ी कार को पीछे से अन्य कार ने मारी टक्कर।शहर के उम्मेद स्टेडियम के निकट एक पेट्रोल पंप पर खड़ी कार को पीछे से आई अन्य कार के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे दो तीन अन्य गाडिय़ां चपेट मेें आकर क्षतिग्रस्त हो गई। इस बारे अभी तक पुलिस में रिपोर्ट नहीं दी गई है। एकबारगी वहां पर हडक़ंप सा मच गया। गनीमत रही कि आग नही लगी अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था।

यह भी पढ़ें – जुआरियों की धरपकड़,25 गिरफ्तार 70 हजार बरामद

टक्कर मारने वाले कार चालक को लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन कोई मामला दर्ज नहीं हुआ। उदयमंदिर थाना पुलिस का कहना था कि कार के ब्रेक फेल होने के कारण हादसा हुआ है। अब मामला शांत है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार रात उम्मेद स्टेडियम के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर अल्टो कार पेट्रोल भरवाने के लिए लाइन में खड़ी थी। इस बीच से पीछे से तेजगति से आई एक स्विफ्ट कार ने अल्टो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे लाइन में खड़ी बाइकें भी उसकी चपेट में आ गईं। गनीमत रही कि इस घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और टक्कर मारने वाले कार ड्राइवर व कार को जब्त कर लिया। गनीमत रही की कार की टक्कर पंप से कुछ मीटर दूरी पर हुई। यदि कार पंप मीटर मशीन से टकरा जाती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। पुलिस ने बताया कि कार का ब्रेक फेल हो गया था। किसी की तरफ से के स दर्ज नहीं करवाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts