कच्ची शराब और अवैध हथियारों की तलाश में पुलिस की नट बस्ती में छापेमारी

  • ड्रोन,डॉग स्क्वयड और शक्ति टीम लगाई
  • सौ अधिकारी जवान निकले बस्ती में

जोधपुर,कच्ची शराब और अवैध हथियारों की तलाश में पुलिस की नट बस्ती में छापेमारी। कमिश्नरेट जिला पश्चिम पुलिस ने अवैध हथियारों और अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाते हुए नट बस्ती में छापा मारा।

यह भी पढ़ें – कुलपति की अध्यक्षता में हुई मारवाड़ चिकित्सा विश्वविद्यालय प्रबंध बोर्ड की प्रथम बैठक

एडीसीपी निशांत भारद्वाज सहित पुलिस के जवान नट बस्ती पहुंचे और कई घरों में छानबीन की। कार्रवाई में सौ अधिकारी एवं जवानों को लगाया गया।पुलिस को नटबस्ती में कच्ची शराब और अवैध हथियारों के कारोबार की सूचना मिली थी।

इस क्षेत्र में पहले भी कई मामले में सामने आ चुके है। इसके चलते पुलिस ने मंगलवार दोपहर बाद अचानक बस्ती में रेड दी। एडीसीपी निशांत भारद्वाज,एसीपी प्रतापनगर रविंद्र बोथरा के नेतृत्व में अलग- अलग टीमों ने कई घरों में एक साथ छानबीन की। पुलिस अपने साथ डॉग स्क्वॉड,ड्रोन,शक्ति टीम और घुड़सवार को भी लेकर गई थी। ताकि घरों में कई गोपनीय रूप से छुपाए हुए हथियारों को भी खोजा जा सकें।

दस लोगों के खिलाफ 60 पुलिस एक्ट में कार्रवाई
देवनगर थानाधिकारी भूटाराम ने बताया कि दस लोगों के खिलाफ 60 पुलिस एक्ट में कार्रवाई की गई। जिला पश्चिम के प्रतापनगर थानाधिकारी मुकेश कुमार,चौहाबो थानाधिकारी नितिन दवे,सूरसागर थानाधिकारी मांगीलाल एवं प्रताप नगर सदर के एसआई देवाराम भी टीम में शामिल थे।