महिलाओं को स्वरोजगार के लिए 10 सिलाई मशीन भेंट

जोधपुर,महिलाओं को स्वरोजगार के लिए 10 सिलाई मशीन भेंट। बैंक ऑफ इंडिया, प्रधान कार्यालय मुंबई से आए कार्यपालक निदेशक सुब्रत कुमार की अध्यक्षता में जोधपुर अंचल द्वारा संभली ट्रस्ट, जोधपुर में कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (CSR) गतिविधियों के तहत महिलाओं को स्वरोजगार के लिए 10 सिलाई मशीन प्रदान की गई।

इसे भी पढ़िए – डॉ.बीएस जोधा बने एसएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल

इस अवसर पर सुब्रत कुमार ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया देश के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। सामाजिक विकास के लिए भी अधिकतम सहयोग प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

उन्होने विश्वास व्यक्त किया कि जिन महिलाओं को सिलाई मशीन प्रदान की गई है वह निश्चित रूप आर्थिक समृद्ध होकर सशक्तिकरण की ओर आगे कदम बढ़ाएंगी। उन्होंने वित्तीय साक्षरता पर जोर देते हुए सभी से बैंकिंग क्षेत्र मे हो रहे साइबर अपराधो से सावधान रहने हेतु सजग किया।

कार्यक्रम में जोधपुर आंचलिक प्रबन्धक अजय कुमार त्रिपाठी,उप आंचलिक प्रबन्धक महेश बत्रा, संभली ट्रस्ट की मैनिजिंग ट्रस्टी श्यामा तंवर,100 से अधिक सदस्य एवं बैंक कर्मचारी मौजूद थे।

अंत में अजय त्रिपाठी ने लाभार्थियों को शुभकामना देते हुए समारोह में उपस्थित संभली ट्रस्ट से जुड़े हुए सभी लोगों को बैंक ऑफ इंडिया से ज्यादा से ज्यादा जुड़कर बैंक सेवा एवं उत्पादों का उपयोग करने का आग्रह किया।