बेटा खेत में रखवाली कर रहा था, रात मां को बेहोश कर चोर नगदी जेवरात ले गए

महिला को कराया अस्पताल में भर्ती

जोधपुर,बेटा खेत में रखवाली कर रहा था,रात मां को बेहोश कर चोर नगदी जेवरात ले गए। शहर के निकट झंवर स्थित बंबोर दर्जियान गांव में 20-21 सितंबर की रात को चोरी हो गई। अज्ञात चोर घर के आंगन में सो रही महिला को बेहोश कर कमरे में रखे बक्सों से रुपए जेवरात लेकर चंपत हो गए।

यह भी पढ़ें – एमबीएम विवि.में डिजाइन एवं इंस्टॉलेशन ऑफ सोलर पीवी सिस्टम पर शॉर्ट टर्म प्रोग्राम शुरू

बाद में घर में जाग होने पर चोरी का पता लगा। महिला को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बारे में झंवर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। झंवर पुलिस ने बताया कि बंबोर दर्जियान के रहने वाले मोडाराम पुत्र मांगीलाल मेघवाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

रिपोर्ट में बताया कि 20 सितंबर की रात को वह अपने खेत की रखवाली कर रहा था,रात डेढ़ बजे के बाद वह सो गया। खेत के सामने ही उसका मकान है,जहां रात को मां बाबूदेवी सो रही थी। 21 की सुबह साढ़े पांच बजे वह उठा और घर आया तो पता लगा कि उसकी मां बाबूदेवी अचेत अवस्था में पड़ी है।

कमरे का ताला टूटा पड़ा है। कमरे के अंदर जाने पर पता लगा कि अटैचियों और बक्सों के भी ताले टूटे पड़े हैं। अज्ञात चोर वहां से सोन की कंठी,दो चांदी की पायजेब की जोडिय़ां और 1.50 लाख की नगदी ले गए। बाद में घरवालों का उठाकर मां को अस्पताल में बेहोशी हालत में भर्ती करवाया गया।

संभवत: चोरों ने कोई बेहोशी की चीज को सुंंघाकर वारदात को अंजाम दिया है। महिला के होश में आने पर बयान लिए गए। झंवर पुलिस अब मामले की तफ्तीश में जुटी है।