93 साल के वृद्ध की अस्पताल में मौत,डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप

मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम

जोधपुर,93 साल के वृद्ध की अस्पताल में मौत,डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप। शहर के रेजीडेंसी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में वृद्ध व्यक्ति को उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। मगर उनकी उपचार के बीच में मौत हो गई। परिजन ने विरोध जताया। पुलिस ने शव को एमजीएच भिजवाने के बाद आज कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया। फिलहाल मामले में मर्ग की रिपोर्ट दी गई है। पुलिस की तरफ से अग्रिम जांच की जा रही है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ें – कांग्रेस ने सेना को कमजोर करने का कार्य किया-कविता सामौता

सरदारपुरा थानाधिकादी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि सरस्वती नगर बासनी प्रथम फेज निवासी प्रवीण कुमार प्रसाद पुत्र चन्द्रप्रकाश ने मर्ग की रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि उसके पिता चन्द्रप्रकाश पुत्र स्व.बच्चू मंडल को तबीयत खराब होने पर 11 अप्रेल को रेजीडेंसी रोड स्थित एक निजी चिकित्सालय गोयल में भर्ती करवाया गया था। सब कुछ नार्मल था। मगर उसके पिता का शनिवार को निधन हो गया। उसके पिता की उम्र 93 साल थी। प्रवीण कुमार ने इलाज में कोताही बरते जाने का आरोप लगाया है। थानाधिकारी दिलीपसिंह ने बताया कि शव का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। डॉक्टर्स पर आरोप लगाने की भी जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews