पुलिस कांस्टेबल के एटीएम और क्रेडिट कार्ड से 90 हजार पार

पुलिस कांस्टेबल के एटीएम और क्रेडिट कार्ड से 90 हजार पार

  • पेट्रोल भरवाने के बाद डायरी गिरी थी
  • शातिर ने मिलने पर मिस यूज कर निकाली रकम

जोधपुर, ग्रामीण पुलिस लाइन मेें कार्यरत एक कांस्टेबल की डायरी पेट्रोल भरवाने बाद रास्ते में गिर गई। डायरी में एटीएम और क्रेडिट कार्ड रखा था। किसी शातिर को यह मिल गए। तब उसने पिन नंबर यूज कर दोनों के खातों से 90 हजार की रकम निकाल ली। पीड़ित कांस्टेबल ने अब सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज कराया है।

सरदारपुरा पुलिस थाने के एएसआई गोकूलराम ने बताया कि कांस्टेबल संजय विश्रोई ग्रामीण पुलिस लाइन में लगा हुआ है। वह रात के समय सरदारपुरा इलाके में आया हुआ था। मेडिकल कॉलेज के पास श्रीराम फिलिंग स्टेशन पर अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के बाद वह निकल गया। जहां से वह सी रोड होते हुए जालोरी गेट चौराहा और बाद में पुलिस लाइन पहुंचा था। इस बीच में उसकी एक डायरी जिसमेें उसके एटीएम कार्ड और क्रेडिट कार्ड थे गिर गई।

डायरी में पुलिस कांस्टेबल बैल्ट संख्या और पिन नंबर लिखे हुए थे। तब यह डायरीमय एटीएम और क्रेडिट कार्ड किसी शातिर को मिल गया। तब उसने पिन नंबर डालकर एटीएम के जरिए 81 हजार और क्रेडिट कार्ड से 9 हजार रूपए निकाल लिए।

एएसआई गोकूलराम ने बताया कि शातिर ने यह रूपए जालोरी गेट की एक बैंक के एटीएम से निकाले ऐसा पता लगा है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज से रूपए निकालने वाले शख्स की पहचान की जा रही है। घटना मेें धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts