संभाग के 772 वरिष्ठ नागरिक रामेश्वरम के लिए हुए रवाना

  • वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना
  • विधायक एवं सम्भागीय आयुक्त ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

जोधपुर,संभाग के 772 वरिष्ठ नागरिक रामेश्वरम के लिए हुए रवाना। वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना वर्ष 2023 के लिए जोधपुर से रामेश्वरम को जाने वाली स्पेशल रेलगाड़ी से रविवार को भगत कोठी रेलवे स्टेशन से जोधपुर संभाग के 772 यात्री रामेश्वरम के लिए रवाना हुए। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि शहर विधायक मनीषा पंवार एवं सम्भागीय आयुक्त बीएल मेहरा ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। विधस्यक पंवार ने यात्रियों से मिलकर सुखद यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें- पुलिस निरीक्षक की गाड़ी से बाइक सवार को लगी टक्कर

यात्रा में वरिष्ठ नागरिकों की सहायता के लिए ट्रेन प्रभारी,सहायक ट्रेन प्रभारी,एक चिकित्सक,दो नर्सिंगकर्मी मय आवश्यक चिकित्सा सामग्री और प्रत्येक कोच के लिए 2-2 अनुरक्षक को नियुक्त किया गया है। वरिष्ठ नागरिक मदुरई और रामेश्वरम की यात्रा पूर्ण कर 19 अगस्त को पुनः जोधपुर पहुंचेंगे। इस अवसर पर वरिष्ठजन कल्याण बोर्ड के सदस्य प्रताप सिंह राजपुरोहित,नरेश जोशी, विजयलक्ष्मी पटेल,पार्षद सुनील बोहरा एवं देवस्थान विभाग के अतिरिक्त आयुक्त मुकेश कुमार चौधरी सहित अन्य जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews