1-25-lakh-silver-and-laptop-stolen-by-removing-the-partition-behind-the-jewelery-shop

ज्वैलरी शॉप के पीछे पार्टेशन निकाल कर सवा लाख की चांदी और लेपटॉप चोरी

  • फुटेज में दिखे शातिर नकबजन
  • मकान में भी चोरी

जोधपुर,शहर के लूणी तहसील के सतलाना गांव मेें एक ज्वैलरी शॉप में रात को अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से सवा लाख की चांदी और लेपटॉप चोरी कर ले गए। घटनाक्रम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। पुलिस अब चोरों की पहचान के साथ तलाश कर रही है। दुकानदार ने लूणी थाने में मामला दर्ज करवाया। एक मकान से भी अज्ञात चोर घरेलु सामान चुरा ले गए।

ये भी पढ़ें- निकल गया तूफान..निशां छोड़ गया, बस्तियां डूबी

लूणी पुलिस थाने में सतलाना निवासी मोतीलाल पुत्र पुखराज सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक ज्वैलरी शॉप सतलाना में ही करणी ज्वैलर्स नाम से है। रात को वह दुकान बंद कर घर गया था। सुबह आया तो दुकान में सामान बिखरा मिला। अज्ञात चोर दुकान के पीछे से पत्थर की पट्टियां निकालकर अंदर घुसे और वहां से डेढ़ किलो चांदी के आभूषण जिनमें कंगन, सीलियां,बट्टियां और एक लेपटॉप चुरा ले गए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में शातिर नकबजन नजर आए है। इनकी संख्या दो से तीन है। फिलहाल लूणी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शातिरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे है।

दूसरी तरफ चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में डी- 31 शंकरनगर पाल रोड निवासी राजेंद्र कुमार कुमावत पुत्र भगवान सहाय ने रिपोर्ट दी कि अज्ञात चोर उसके सूने पड़े घर से घरेलु सामान चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की अनुमानित कीमत 30 हजार रुपए है। चौहाबो पुलिस अब जांच कर रह चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें- शेयर में निवेश के नाम पर बाप बेटे ने की 1.20 करोड़ की ठगी

63 हार्स पावर का ट्रांसफार्मर चोरी 

मथानिया पुलिस ने बताया कि मथानिया के सुंधार ढाणा निवासी भाईखां पुत्र सरफे खां ने मामला दर्ज करवाया कि उसका 63 केवी हार्स पावर का ट्रांसफार्मर अज्ञात चोर चुरा ले गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews