पानी की समस्या को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सौंपा

जोधपुर,पंचायत समिति धवा के ग्राम पंचायत शुभदंड में पिछले कई वर्षों से पानी की मूलभूत सुविधा नहीं होने से ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम से ज्ञापन सौंपा शुभदंड सरपंच जबर सिंह सोढा ने बताया कि कई वर्षों से ग्राम पंचायत में पेयजल की विकट समस्या है। जलदाय विभाग के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को बार-बार अवगत कराने के बावजूद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ।

पानी की समस्या ज्ञापन

दूसरी तरफ आमजन व पशु पक्षियों के लिए पानी की विकट समस्या हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि लूणावास भाकर से आने वाली पाइप लाइन में सैकड़ों अवैध कनेक्शन हैं जिसके चलते कई बार जनप्रतिनिधियों को अवगत कराने के बावजूद भी अवैध कनेक्शन करने वाले चोरों के हौसले बुलंद है।

जनप्रतिनिधि इनके खिलाफ कार्रवाई नही कर रहे हैं। ग्रामीण टैंकरों से पानी को सप्लाई करवा रहे हैं। जिसमें उन्हें मुंह मांगे रुपए देने पड़ रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्र में पशुओं के लिए खेलियां भी कई वर्षों से खाली पड़ी हैं। जनप्रतिनिधि से बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। यदि जल्दी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आने वाले दिनों में धरना प्रदर्शन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

>>>मुख्यमंत्री कोरोना बाल कल्याण योजना में अभी मिलेंगे एक लाख रूपये

Similar Posts