• पैर फिसलने से गिरने की आशंका
  • शव रखवाया मोर्चरी में

जोधपुर, शहर के कायलाना स्थित तख्तसागर में शनिवार की दोपहर में एक युवक डूब गया। जब तक पानी से निकाला तब तक उसकी मौत हो गई। आशंका है कि वह पैर फिसलने से उसमें गिरा है। पुलिस ने शव को कार्रवाई के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
राजीव गांधी नगर थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि प्रतापनगर चौकी के नजदीक रहने वाला रवि पुत्र भगवान दास शनिवार को हुई बारिश के बाद अपने भाई व दोस्तों के साथ कायलाना घूमने आया था।

तब बाद में ये लोग घूमते हुए दरबार गेट के पास में झाडिय़ों की तरफ चले गए। जहां पर संभवत: पैर फिसलने से रवि उसमें गिर गया। तब गोताखोरों की मदद लेकर उसे बाहर निकलवाया गया। मगर जब तक उसे बाहर निकाला जाता, तब तक उसकी मौत हो गई थी। वह निजी कार्य करता था। शव को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। थानाधिकारी भाटी ने बताया कि राजीव गांधी थाने से चेतक लेकर पहुंचे एसआई गणपत ने बताया कि युवक के डूबने की सूचना के बाद कायलाना पहुंच कर बॉडी को मोर्चरी में रखवाया। मौके पर युवक का भाई और दोस्त साथ होने से उसके घर सूचना दे दी गई।

बीस दिनों में हो चुकी आधा दर्जन लोगों की मौत:-
कायलाना झील का तखतसागर क्षेत्र में पिछले बीस दिनों में 6 लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है। जिसमें से अधिकांश ने सुसाइड किया। चार लोगों को समय रहते बचा लिया गया। तीन दिन पहले 8 तारीख को भी युवक सुसाइड करने झील में कूदा था उसे बचा लिया गया। उससे पहले पिछले सप्ताह पत्नी से तंग आकर युवक ने झील में कूद कर आत्महत्या करनी चाही लेकिन उसे भी बचा लिया गया। थानाधिकारी भाटी के अनुसार कायलाना के चारों तरफ पुलिस का पहरा है, फिर भी लोग छुपते छुपाते रास्ते तलाश कर झाडिय़ों की तरफ जाते हैं।