टीकाकरण को लेकर मंडोर सेटेलाइट अस्पताल में हुआ हंगामा

जोधपुर, शहर में करीब एक सप्ताह बाद 18+ आयु वाले युवाओं का टीकाकरण अभियान बुधवार से वापस शुरू हो गया। वैक्सीन नहीं होने के कारण युवाओं के टीके नहीं लगाए जा रहे थे। अब वैक्सीन आने पर आज शहर में युवाओं के टीके लगने वापस शुरू हो गए। बुधवार को इसकी शुरुआत होते ही सभी सेंटरों पर युवाओं की जोरदार भीड़ उमड़ पड़ी। वैक्सीन लगवाने को लेकर उनमें जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। इस दौरान यहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ते दिखी। मंडोर सेटेलाइट अस्पताल में हंगामा हो गया।

टीकाकरण मंडोर सेटेलाइट अस्पताल

जोधपुर शहर में बुधवार को करीब एक सप्ताह बाद 18+ वालों का वैक्सीनेशन शुरू हुआ। ऐसे में वैक्सीन लगाने के लिए युवाओं में खासा उत्साह देखा गया। अमूमन सभी सेंटरों पर भारी संख्या में युवा वैक्सीन लगवाने पहुंचे। ऑनलाइन बुक करवाने के अलावा कई युवा सीधे ही वैक्सीन सेंटर भी पहुंच गए जिससे वहां भीड़ बढ़ गई।

टीकाकरण मंडोर सेटेलाइट अस्पताल

एक दिन पहले मंगलवार शाम को 18+ की स्लॉट बुकिंग शुरू हुई थी जिसमें करीब 8 हजार स्लॉट बुक हुए थे। इसके लिए आज सुबह से ही सेंटर पर युवा वैक्सीन लगवाने पहुंच गए। कुछ युवा आज सीधे ही सेंटर पर वैक्सीन लगवाने पहुंचे। हालांकि उनको यह कह कर रवाना कर दिया कि सिर्फ ऑनलाइन बुकिंग वालों को ही टीका लगा रहे हैं।

ये भी पढ़े – अस्पतालों में मरीजों के सहयोग और जानकारी के लिये लगाये जायेंगे स्वास्थ्य समन्वयक

इसको लेकर मंडोर सेटेलाइट अस्पताल में हंगामा भी हुआ। इसके साथ ही यहां कोवीशील्ड की जगह कोवैक्सिन लगाने का भी विरोध जताया गया। उनका कहना था कि ऑनलाइन बुकिंग के दौरान कोवीशील्ड बताई गई जबकि यहां कोवैक्सिन लगाई जा रही है। इनमें कुछ ने कोवैक्सिन लगावाई तो कुछ बाद में लगवाने की बात कहकर चले गए।

Similar Posts