मकान का छज्जा गिरने से महिला की मौत

जोधपुर,मकान का छज्जा गिरने से महिला की मौत। शहर के शास्त्रीनगर जी सेक्टर में शनिवार को एक मकान का छज्जा भरभरा कर गिर गया। छज्जे के नीचे काम कर रही एक घरेलु नौकरानी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका निरीक्षण कर शव को एमडीएम अस्पताल पहुंचाया। दोपहर में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- बैंक खाते में पेन कॉर्ड अपडेट करने के नाम पर गंवाए 11333 पुलिस ने कराए रिफण्ड

थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि शास्त्रीनगर जी-145 में रवि लोढ़ा रहते हैं। उनके मकान में साफ सफाई के लिए इंद्रा कॉलोनी प्रतापनगर सदर की 50 वर्षीय जमना आती थी। वह पिछले पांच सात साल से रवि लोढ़ा के यहां पर साफ सफाई के लिए आ रही थी। आज सुबह वह घर के पोर्च में बने साइउ के छज्जे के नीचे साफ सफाई कर रही थी तब अचानक से छज्जा भरभरा कर गिर गया। जिससे मलबे में दबने से जमना की मौके पर ही मौत हो गई। थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और कार्रवाई की। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा गया है। मृतका विधवा थी और कोई संतान भी नहीं है। परिवार में सास और देवर जेठ का परिवार है।

बारिश से कमजोर होकर गिरने का संदेह 
प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि रात को हुई बारिश से संभवत: छज्जा कमजोर होकर गिर गया। सफाई के समय जमना नीचे कार्य कर रही थी और वह भरभरा कर गिर गया। फिलहाल पुलिस की तरफ से अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews