शराब पीकर होटल आने पर टोका तो गार्ड को जान की धमकी देकर तलवार से हमला

  • दो दिन पहले हुआ था वीडियो वायरल
  • फुटेज में दिखे थे बदमाश
  • एक आरोपी गिरफ्तार
  • तलवार बरामद

जोधपुर,शराब पीकर होटल आने पर टोका तो गार्ड को जान की धमकी देकर तलवार से हमला। शहर के रातानाडा स्थित एक होटल पर दो दिन पहले तलवार से हमले में अब हत्या प्रयास एवं जान की धमकी दिए जाने का मामला दर्ज हुआ है। इसमेें एक युवक को नामजद किया गया है।बदमाशों को होटल में शराब पीकर आने से मना किए जाने पर यह हमला किया गया।

यह भी पढ़ें – रेलवे ट्रेक पर घुटने तक कटा पैर मिलने से सनसनी

पुलिस ने मामले की जांच के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। रातानाडा स्थित रॉयल प्लाजा होटल के मैनेजर कुंदनसिंह पुत्र विक्रमसिंह ने अब इस बारे मेें केस दर्ज कराया था। इसमें बताया कि 24 दिसम्बर को दिन में तीन चार युवक शराब पीकर होटल पर आए थे। तब उन्हें गार्ड से कहकर बाहर निकाल दिया गया था। शाम को फिर दो युवक बाइक लेकर पहुंचे और एक युवक बाइक पर बैठा रहा और दूसरा युवक तलवार लेकर गार्ड पर हमला करने का प्रयास किया था,मगर गार्ड और होटल कर्मियों ने खुद का बचाव कर दरवाजा बंद कर दिया। आरोपी युवक फिर भी होटल के दरवाजे पर वार करता रहा।

यह भी पढ़ें – कृषि उपज मंडी से 2.16 लाख की नगदी चुराने वाला गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार,तलवार बरामद
रातानाडा पुलिस ने बताया कि होटल मैनेजर कुंदन सिंह ने एक शख्स को इसमें नामजद किया। थानाधिकारी नरेश मीना ने बताया कि होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक करने के साथ ही हमलावर की पहचान करते हुए मोहम्मदी चौक मेड़ती सिलावटों का बास सोजती गेट के अंदर रहने वाले सफदर पुत्र असफाक को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त तलवार बरामद की है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने में प्रोबेशनर एसआई अरूणा कुमारी, हैड कांस्टेबल विक्रम सिंह,धर्माराम, कांस्टेबल पूनाराम,सुभाष व मोहनराम की टीम शामिल थी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews