भांजे और बेटे के साथ कर रहे थे स्विमिंग, मौत

जोधपुर, शहर के मंडोर थाना इलाके में एक अकैडमी के स्विमिंग पुल में हुए हादसे में एक जने की मौत हो गई। हादसे के बाद 34 साल के जितेंद्र सिंह को निजी अस्पताल ले जाया गया उसके बाद उन्हें एमडीएम रेफर किया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मंडोर थाना अधिकारी सुरेश सोनी ने बताया कि थाना इलाके के रामसागर में रहने वाले 34 वर्षीय जितेंद्र सिंह पुत्र शैतान सिंह की स्विमिंग पूल में गिरने से अचानक मौत हो गई। मृतक जितेंद्र सिंह के घर के पास रिपब्लिक नाम की एक एकेडमी है। जहां वह सोमवार शाम को अपने 7 वर्षीय बेटे व 9 वर्षीय भांजे को स्विमिंग करवाने ले गए। जहां दोनों बच्चे और जितेंद्र सिंह स्विमिंग कर ही रहे थे कि अचानक जितेंद्र सिंह पानी में ही रह गए।

एकेडमी को लीज पर चलाने वाले सरवन भाटी सहित अन्य तुरंत पहुंचे और उन्हें निजी अस्पताल लेकर गए वहां से डॉक्टरों ने एमडीएम रेफर कर दिया लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। एकेडमी चलाने वाले सरवन भाटी ने पुलिस को बताया कि दरअसल एकेडमी में निर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे में उन्होंने इनकार किया था लेकिन जितेंद्र सिंह ने कहा कि बच्चों के लिए स्विमिंग करने दीजिए जिस पर 500 रुपए भी जितेंद्र सिंह ने जमा करवाए।

सिर के बल गिरने से हुई मौत

स्विमिंग पुल में ढाई से 3 फीट ही पानी था। दोनों बच्चे और जितेंद्र सिंह स्विमिंग करने लगे। ऐसे में जितेंद्र सिंह ने पानी में छलांग लगाई तो सिर के बल गिर गए जिससे वह घायल हो गए और अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस घटना में जांच कर रही है।

>>> बारात निकलने से कुछ घंटे पहले दूल्हे ने लगाया फंदा

 

 

Similar Posts