मन्दिर तोड़ने के विरोध में विहिप ने दिया ज्ञापन

जोधपुर, विश्व हिंदू परिषद महानगर द्वारा चौपासनी अरविंदो स्कूल के पीछे 2 दिन पूर्व जोधपुर विकास प्राधिकरण द्वारा हिंदू समाज की आस्था का केंद्र हनुमान मंदिर को बर्बरतापूर्ण तोड़ा गया। जिससे क्षेत्र में रहने वाले लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
बजरंग दल प्रान्त सह संयोजक विक्रम परिहार ने बताया कि विहिप मंत्री पण्डित राजेश दवे के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों के प्रतिनिधि मंडल ने जिला मुख्यालय पर अपर कलेक्टर मदनलाल नेहरा को ज्ञापन सौप कर कहा कि जल्द ही पुनः मन्दिर का निर्माण हो और साजिश के तहत मन्दिर तोड़ने वाले कर्मियों पर कार्यवाही करें।

VHP gave memorandum in protest against breaking the temple

पाक विस्थापितों के टीकाकरण की मांग

कोरोना महामारी से आज सभी जगह बढ़चढ़ कर टीके लग रहे हैं। ऐसे में पाक से आये शरणार्थियों के पास किसी प्रकार का पहचान पत्र नही होने की वजह से कोरोना टीके नही लग पा रहे हैं। ऐसे में विहिप प्रतिनिधि मंडल ने अनिल अग्रवाल के नेतृत्व में अपर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और कहा कि लोगों के लिए टीकाकरण का नया रास्ता निकाल जल्द ही सभी के टीकाकरण कराएं ताकि राज्य व हमारा शहर जल्द कोरोना मुक्त बन इस महामारी से निजात पाई जा सके। इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद विक्रम सिंह पंवार विहिप कार्यकर्ता धनराज डावना,मुकेश शर्मा, सुभाष कछवाहा, डॉ राजकुमार भील गोविंद भील सहित क्षेत्र के लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़े –प्रदेश में 2 जून से माॅडिफाइड लाॅकडाउन

Similar Posts