शहर में वाहन चोर सक्रिय, पुलिस चोरों को पकड़ऩे में नाकाम

जोधपुर, शहर में सक्रिय दुपहिया वाहन चोरों को पुलिस नहीं पकड़ पा रही है। लगाातर वाहन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। मगर पुलिस वाहन चोरों को नहीं पकड़ पा रही। बीते 24 घंटों में शहर में अलग अलग स्थानों से आधा दर्जन से ज्यादा गाडिय़ां चोरी के केस दर्ज हुए हैं।

बनाड़ पुलिस ने बताया कि बासनी बेन्दा निवासी जितेन्द्र सिंह पुत्र शंकर लाल जाट ने दी रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसके घर के बाहर खड़ी बाइक को चुराकर ले गया। इसी तरह बासनी थाने में दी रिपोर्ट में कुड़ी भगतासनी निवासी प्रकाश पुत्र भींयाराम जाट ने पुलिस को बताया कि 5 अप्रेल को वह कृषि मंडी मोड़ बासनी क्षेत्र में स्थित एचडीएफसी बैंक आया हुआ था। जहां पर बैंक के बाहर खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई।

इधर उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि बाबा रामदेव मंदिर के पास प्रजापत कॉलोनी राइकाबाग निवासी अविनाश पुत्र वीरदास जावा ने पुलिस को बताया कि 7 अप्रेल की रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति घर के बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई।

जबकि नागौर जिले के पांचोड़ी थानान्तर्गत भोजासर निवासी लालाराम पुत्र ओमाराम ने उदयमंदिर पुलिस कोबताया कि 7 अप्रेल की दोपहर के समय वह मिनर्वा सेंटर पर आया हुआ था। जहां बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई। इधर राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि चौपासनी गांव मंदिर के पास में रहने वाले मुकेश पुत्र जानकीवल्लभ व्यास ने की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई।

जबकि देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में शांतिप्रिय नगर निवासी रघुवीरचंद पुत्र मदनसिंह भंडारी की बाइक भी उसके घर के बाहर से चोरी हो गई। महामंदिर पुलिस के अनुसार शक्तिनगर गली नम्बर 9 निवासी मोहित दवे पुत्र पुष्पदत्त दवे ने पुलिस को बताया कि 7 अप्रेल की रात्रि को एक दुकान के सामने खड़ी उसकी बाइक को अज्ञात शख्स चुरा ले गया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *