वरिष्ठ अधिवक्ता की पुण्यतिथि पर होंगे विभिन्न कार्यक्रम

जोधपुर, वरिष्ठ अधिवक्ता और समाजसेवी स्वर्गीय मुरलीधर पुरोहित की द्वितीय पुण्यतिथि के अवसर पर श्रीपुष्टिकर युथ सोसाइटी और श्री पुष्टिकर श्रीपुरोहित सूरजराजरूपा देवी स्मृति महिला महाविद्यालय की ओर से शुक्रवार को विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। मुरलीधर पुरोहित स्मृति कार्यक्रम समिति के संयोजक आनंद पुरोहित ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 8:30 बजे राजस्थान हाई कोर्ट नवीन परिसर में पौधारोपण किया जाएगा, इस कार्यक्रम में राजस्थान हाईकोर्ट के न्यायाधीश,हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं न्यायिक अधिकारी मौजूद रहेंगे। शुक्रवार को सुबह 11:00 बजे श्रीपुरोहित सूरजराज रूपा देवी स्मृति महिला महाविद्यालय में महिला जागरूकता एवं कानून विषय पर व्याख्यानमाला का आयोजन किया जाएगा। महाविद्यालय की प्रिंसिपल डॉ. मीता मुल्तानी ने बताया कि सुबह 11 बजे महाविद्यालय में महिला जागरूकता एवं कानून विषय पर व्याख्यान माला का आयोजन होगा। व्यख्यान माला में सेवानिवृत्त जिला सत्र न्यायाधीश मुरलीधर वैष्णव मुख्य वक्ता रहेंगे।

कोविड टीकाकरण एवं मेडिकल जांच शिविर का भी होगा आयोजन

पुष्करणा युथ सोसायटी की ओर से शुक्रवार को कोविड टीकाकरण शिविर और मेडिकल जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। सोसायटी के अध्यक्ष प्रदीप जोशी ने बताया कि महिला महाविद्यालय की छात्राओं के लिए कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा रहेगी। महाविद्यालय परिसर में नि:शुल्क मेंडिकल जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। मेडिकल कैम्प में विशेषज्ञ चिकित्सकों की ओर से मरीजों की जांच की जाएगी। जोशी ने बताया कि आर्थिक रूप से अक्षम गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री भी उपलब्ध कराई जाएगी। शाम 7 बजे भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा, जिसमें युवा भजन गायक विक्की मनचला की टीम भजनों की प्रस्तुतियां देगी।

ये भी पढें – मानसून पड़ा सुस्त, 15 सितंबर के बाद विदाई के आसार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts