शिक्षक दिवस पर हुए विभिन्न आयोजन

जोधपुर, प्रतापनगर स्थित दिल्ली पब्लिक प्राइमरी स्कूल के विद्यार्थियों ने शिक्षक दिवस के अवसर पर अपने शिक्षकों का आदर करते हुए कार्ड बना कर भेंट किया और अपने गुरुजन को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी। प्लेग्रुप,नर्सरी के विद्यार्थियों ने गीत सुनाकर, पंक्तियाँ बोलकर अपने शिक्षक के प्रति कृतज्ञता दर्शाई। बाल विहार के विद्यार्थियों ने भी अपने हाथों से कार्ड बना कर दिए।

शिक्षक दिवस विभिन्न आयोजन

ऑनलाइन कक्षाओं के साथ प्रेप, प्रथम, द्वितीय के विद्यार्थियों ने कविता व गीत सुनाए। तीसरी चौथी के विद्यार्थियों ने शिक्षकों को मेल लिख कर और पांचवी,छटी के विद्यार्थियों ने सुलेख से भारत के सर्वश्रेष्ठ शिक्षक की जीवनी लिख कर संबंधित कक्षा के शिक्षकों को भेजा। विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए अपना भाषण भी साझा किया। इस अवसर पर निदेशक डॉ. ज्योत्सना शेखावत व प्राचार्य विजय लक्ष्मी राठौर ने शिक्षकों को बधाई देते हुए उन्हें राष्ट्र के उत्थान के लिए पूरी जिम्मेदारी के साथ अपना काम करने के लिए प्रेरित किया।

ये भी पढें – जिला प्रमुख चुनाव के लिए 4 प्रत्याशी मैदान में

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts