जेआईए में वैक्सीनेशन शिविर आज केन्द्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव होंगे मुख्य अतिथि

जोधपुर, जेआईए द्वारा महात्मा गांधी की 152वीं जयंती एवं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर शनिवार 02 अक्टूबर को दोपहर 01 बजे से सांय 07 बजे तक निःशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन सभागार उद्योग भवन परिसर न्यू पॉवर हाऊस रोड में किया जायेगा।

सचिव सीएस मंत्री ने बताया कि इस अवसर पर भारत सरकार के रेल, संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। अश्विनी वैष्णव रेल मंत्रालय का पदभार संभालने के बाद पहली बार जोधपुर आए हैं। वे सांय 4:30 बजे एसोसिएशन सभागार में जोधपुर के उद्यमियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने उद्यमियों से निवेदन किया कि आप सभी अपनी औद्योगिक इकाई में कार्यरत कर्मचारियों को इस वैक्सीनेशन कैंप के बारे में अवगत कराएं तथा उन्हें वैक्सीन लगवाने हेतु प्रेरित करें। उन्होंने आम जन से भी निवेदन किया कि वैक्सीन लगवाकर देश को कोरोनो मुक्त करने में अपना योगदान दें।

जेआईए सह सचिव अनुराग लोहिया ने बताया कि कोरोना से सुरक्षा व बचाव हेतु टीकाकरण अभियान के तहत 18़ वर्ष एवं 45़ वर्ष आयु के पुरुष एवं महिलाओं के लिए कोविशिल्ड (Covishield Vaccine) की प्रथम व द्वितीय खुराक लगवाने के लिए इस निःशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया है। इस कैंप में वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्तियों को रचना डिटर्जेंट, जलानी एंटरप्राइजेज एवं पंकज कन्फेक्शनरी की ओर से विशेष उपहार दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि कैंप में प्रथम डोज लगवाने वाले पुरुष एवं महिलाएं www.cowin.gov.in या Aarogya Setu App पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा कर आएं तथा आधार कार्ड और रेफ़्रेन्स नम्बर अवश्य साथ लाएं। वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्तियों के लिए स्पॉट रजिस्ट्रेशन सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।

इसके अतिरिक्त कोविशिल्ड;84 दिन पूरे होने पर द्वितीय डोज लेने वाले वैक्सीनेशन हेतु अपना आधार कार्ड, पूर्व में ली गयी वैक्सीन का रेफ़्रेन्स नम्बर;जो आपके वैक्सीन के सर्टिफ़िकेट पर लिखा होता है एवं पंजीकृत फ़ोन नम्बर;जो आपने पहली वैक्सीन के समय लिखवाया है अवश्य साथ में लाएं। व्यवस्था में सहयोग करें और मास्क लगा कर आएं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts