सड़क हादसे में दो की मौत

सड़क हादसे में दो की मौत

जोधपुर,सड़क हादसे में दो की मौत। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में हुए सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने मामले दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द किया। बालेसर पुलिस ने बताया कि गांगाणा राजीव गांधी नगर के नितेकरम नगर निवासी रिडमल पुत्र तारो भील ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि उसका पुत्र मुकेश और साथी रमेश पुत्र गुलाराम अपनी बाइक लेकर जोधपुर से राजमथाई बालेसर की तरफ जा रहे थे। तब पणिहारी होटल के सामने एक बोलेरो चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसके पुत्र मुकेश की उपचार के बीच मौत हो गई। वहीं रमेश का अस्पताल में उपचार जारी है। बालेसर पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें – यह था शातिर वाहन चोर,पकड़ा गया

ओसियां थाने में दी रिपोर्ट में मेघवालों का बास घेवड़ा निवासी दिनेश पुत्र अचलाराम मेघवाल ने पुलिस को बताया कि 3 दिसंबर की शाम के समय घेवड़ा के पास अज्ञात वाहन ने बाइक पर जा रहे उसके भाई के टक्कर मारकर उछाल दिया। गंभीर रूप से घायल उसके भाई को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। ओसियां पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts