सोलर ऊर्जा संयत्र में केबल चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

सोलर ऊर्जा संयत्र में केबल चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

माल और वारदात में प्रयुक्त दो बाइक बरामद

जोधपुर, जिले की ग्रामीण पुलिस ने बाप थाना क्षेत्र में सोलर ऊर्जा संयंत्र पर सेंधमारी करने वाली गैंग का खुलासा करते हुए दो नकबजनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर माल और वारदात में प्रयुक्त वाहन को बरामद किया है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस थाना बाप टीम द्वारा टीम द्वारा 24 घण्टे के अन्दर सोलर उर्जा कम्पनी में केबल चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो मुलजिमान को गिरफतार करने व चोरी की केबल मय वारदात में प्रयुक्त दो मोटरसाईकिलों को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने बताया कि इस बारे में भींवजी का गांव बाप निवासी मनोहर सिंह पुत्र जौहर सिंह ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह बालाजी पंच वक्तर सिक्युरटी अजूर पॉवर सोलर प्लांट शेखासर में सुपरवाइजर है। उसके प्लांट से 20 अप्रैल की रात्रि में चोरों द्वारा मेन विद्युत केबल व दो मोटरें चुरा ली गई।

चोरी की वारदात का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया। पुलिस ने इस संबंध में दो नकबजनों खेड़ापा के हतुण्डी निवासी चूनाराम पुत्र गणपत राम जाट एवं खेड़ापा में मोरनावाडा निवासी कुंभाराम पुत्र मोहनराम को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों से चोरी का माल और दो मोटरसाइकिल जब्त की गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews