मकान में चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

जोधपुर,मकान में चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार।शहर के महामंदिर इलाके बीजेएस कॉलोनी में गत 20 अगस्त की रात में एक मकान में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो शातिर नकबजनों को पकड़ा है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर आभूषण आदि सामान को जब्त किया है। दोनों से अन्य चोरियों के बारे में पता लगाया जा रहा है। महामंदिर पुलिस थाने में जेएस बीजेएस कॉलोनी गली नंबर 3 निवासी निर्मल सिंह पुत्र गुलाब सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमेें बताया कि उसके घर का निर्माण कार्य इन दिनों चल रहा है, घर में दो कमरे बने है। एक कमरे के रात के समय अज्ञात चोरों ने ताले तोडक़र वहां से सोने की रखड़ी, मोरकंठी, अंगूठी, नेकलैस सेट के साथ आधा किलो चांदी के आभूषण एवं नगदी चुरा ले गए थे। उसे घटना का पता 20 अगस्त को लगा।

 इसे भी पढ़ें – किराए की कार और मोबाइल लूट का खुलासा

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने अब दो नकबजनों बीजेएस नट बस्ती निवासी धर्मवीर उर्फ धर्मेँद्र पुत्र अकबर नट एवं मुकेश उर्फ विकास पुत्र बन्नाराम राजनट को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल जब्त किया।अन्य चोरियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

 दूरदृष्टि न्यूज की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews