तलवार से हाथ का पंजा काटने वाले दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

-मुख्य आरोपी राहुल मीणा कंडारा गैंग में था शामिल

जोधपुर,शहर के इसाईयों का कब्रिस्तान में गत 9 जनवरी रात को बाइक चलाते स्टंट करते टोकने पर वृद्ध के हाथ का पंजा तलवार से काटने के प्रकरण में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अब इनसे पूछताछ के साथ तलवार बरामदगी के प्रयास जारी हैं। पहले इस प्रकरण मेें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें-जस्थान हाईकोर्ट में 9 जजों को शपथ

शास्त्रीनगर थानाधिकारी जोगेंद्रसिंह ने बताया कि गत 9 जनवरी को इसाईयों का कब्रिस्तान निवासी प्रदीप सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि रात के समय गली में बाइक चलाते और स्टंट करने पर उसके पिता मनोहर सिंह पर घर में घुसकर मारपीट करने के साथ राहुल मीणा, अजय सरगरा, सनी, अजय सरगरा, संदीप बिहारी और तीन चार अन्य ने हमला किया था। तलवार से उसके पिता पर हमला किया गया। जिससे उनके दाहिने हाथ का पंजा कट कर अलग हो गया।

इसे भी पढ़िए-सालावास के सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट,पुलिस के खिलाफ रोष

थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण पंजिबद्ध करते हुए आज मुख्य आरोपियों भरतपुर हाल रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी निवासी राहुल मीणा पुत्र शिवराम मीणा एवं सिलारी बिलाड़ा हाल रातानाडा आरपीएफ कॉलोनी निवासी संजय सिंह उर्फ सनी पुत्र मोहनसिंह को गिरफ्तार किया गया। इससे पहले दो आरोपियों शिवराम एवं संदीप माली को गिरफ्तार किया गया था।

राहुल मीणा कंडार गैंग में रह चुका शामिल:-
मुख्य आरोपी राहुल मीणा लवली कंडार गैंग में भी शामिल रहा है। पहले भी उसके खिलाफ प्रकरण सामने आए है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम में हैड कांस्टेबल तेजाराम,मजीद खां,कमलेश कुमार,कांस्टेबल मांगीलाल एवं लाखाराम शामिल थे।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews